खेल

लिविंगस्टोन घुटने की चोट के कारण टेस्ट सीरीज बनाम पाकिस्तान से बाहर हो गए

Kunti Dhruw
5 Dec 2022 7:06 AM GMT
लिविंगस्टोन घुटने की चोट के कारण टेस्ट सीरीज बनाम पाकिस्तान से बाहर हो गए
x
रावलपिंडी (पाकिस्तान) : इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में करारा झटका लगा है जब पर्यटकों को घुटने की चोट के कारण दौरे के बाकी बचे हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन की कमी खल रही है.
ICC के अनुसार, रावलपिंडी में पहले टेस्ट के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण के दौरान लिविंगस्टोन के दाहिने घुटने में चोट लग गई और 29 वर्षीय मंगलवार को अपना रिहैबिलिटेशन शुरू करने के लिए स्वदेश लौटेंगे।
इंग्लैंड को अभी तक तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के शेष के लिए एक प्रतिस्थापन का नाम नहीं दिया गया है, हालांकि चयनकर्ताओं के पास उनके टीम में पहले से ही कई विकल्प हैं कि वे शुक्रवार को मुल्तान में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए शामिल हो सकते हैं।
तेज गेंदबाज मार्क वुड के दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहने की उम्मीद है क्योंकि वह अपने कूल्हे की समस्या के कारण श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज के लिए अपनी फिटनेस साबित करने में नाकाम रहे, जबकि 18 वर्षीय स्पिनर रेहान अहमद भी विवाद में आ सकते हैं और इंग्लैंड के अब तक के सबसे युवा टेस्ट खिलाड़ी बन सकते हैं। नवोदित।
अपने सफेद गेंद के कारनामों के लिए अधिक जाना जाता है, लिविंगस्टोन रावलपिंडी में अपना टेस्ट पदार्पण कर रहे थे और दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहली पारी में नौ रन बनाए और फिर दूसरी पारी में नाबाद सात रन का योगदान देते हुए विकेटों के बीच दौड़ने में बाधा उत्पन्न हुई।

IANS

Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story