खेल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैचों सीरीज का सीधा प्रसारण आकाशवाणी पर

Bharti sahu
26 Nov 2020 11:20 AM GMT
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैचों सीरीज का सीधा प्रसारण आकाशवाणी पर
x
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन-वनडे, तीन टी-20 तथा चार टेस्ट मैचों की सीरीज का सीधा प्रसारण आकाशवाणी पर किया जाएगा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन-वनडे, तीन टी-20 तथा चार टेस्ट मैचों की सीरीज का सीधा प्रसारण आकाशवाणी पर किया जाएगा। भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 27 नवम्बर को सिडनी में पहले वनडे से हो रही है। कोरोना काल के दौरान भारत की यह पहली द्विपक्षीय सीरीज है। दोनों टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को सिडनी में खेला जाना है।

गुरूवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों का प्रसारण आकाशवाणी के एफएम रेनबो नेटवकर्, 66 मीडियम वेव प्राइमेरी चैनल, 86 एफएम स्थानीय रेडियो स्टेशन और डीआरएम चैनल पर किया जाएगा। इसके अलावा प्रसार भारती स्पोट्र्स यू-ट्यूब चैनल पर भी इसका प्रसारण होगा। 17 दिसम्बर से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आंखों देखा हाल आकाशवाणी के एफएम रेनबो नेटवकर्, डीआरएम चैनल, 13 अतिरिक्त एफएम रिले ट्रांसमिटर्स और प्रसार भारती स्पोट्र्स यू-ट्यूब चैनल पर भी प्रसारित किया जाएगा।

आकाशवाणी भारत में अपने 200 से अधिक चैनलों और स्टेशनों पर रेडियो कमेंट्री के जरिये देश में अधिकतम श्रोताओं तक पहुंचना चाहता है। पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप के मुकाबलों में रेडियो पर करीब 70 लाख से ज्यादा लोगों ने कमेंट्री सुनी थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान सर्वश्रेष्ठ रेडियो कमेंटेटर कमेंट्री करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta