खेल

लायंस डीबी सी.जे. गार्डनर-जॉनसन दाहिना घुटना पकड़ने के बाद चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए

Kunti Dhruw
24 July 2023 5:14 PM GMT
लायंस डीबी सी.जे. गार्डनर-जॉनसन दाहिना घुटना पकड़ने के बाद चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए
x
डेट्रॉयट लायंस के डिफेंसिव बैक सी.जे. गार्डनर-जॉनसन, जो इस वर्ष एक प्रमुख खिलाड़ी हैं, को चोट लगने और उनका दाहिना घुटना पकड़ने के कारण सोमवार को मैदान से बाहर कर दिया गया। प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन गैर-संपर्क अभ्यास के दौरान गार्डनर-जॉनसन को चोट लग गई।
चोट संभावित रूप से उस टीम के लिए एक बड़ा झटका है जिसने इस सीज़न में एनएफसी नॉर्थ में प्रतिस्पर्धा करने और जीतने की उम्मीद में सेकेंडरी में सुधार करने के लिए बहुत निवेश किया है। फ्री एजेंसी में कॉर्नरबैक कैमरून सटन और इमैनुएल मोसले को जोड़ने के बाद डेट्रॉइट ने मार्च में गार्डनर-जॉनसन के साथ $8 मिलियन का एक साल का करार किया।
न्यू ऑरलियन्स में तीन वर्षों में पांच पास लेने के बाद पिछले सीज़न में फिलाडेल्फिया ईगल्स के साथ उनके करियर के उच्चतम छह इंटरसेप्शन थे। सेंट्स के साथ खेलने के बाद गार्डनर-जॉनसन लायंस के मुख्य कोच डैन कैंपबेल और रक्षात्मक समन्वयक आरोन ग्लेन के साथ फिर से जुड़ गए हैं।
यदि 25 वर्षीय डिफेंसिव बैक को लंबे समय तक चोट लगी रहती है, तो नौसिखिए ब्रायन ब्रांच को उम्मीद से जल्दी बढ़ी हुई भूमिका निभाने का मौका मिलेगा।
डेट्रॉइट ने कुल मिलाकर 45वें पिक के साथ दूसरे दौर में अलबामा निकल कॉर्नर का मसौदा तैयार किया। दूसरी टीम ऑल-अमेरिका डिफेंसिव बैक, प्रमुख कॉलेज फ़ुटबॉल के दो खिलाड़ियों में से एक थी, जिसने पिछले तीन सीज़न में कम से कम 20 पासों का बचाव किया था और चार बोरी हासिल की थी।
लायंस इस सीज़न में वर्षों की सबसे अधिक उम्मीदों के साथ प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने पिछले सीज़न में अपने अंतिम 10 मैचों में से आठ जीते और 2017 के बाद पहली बार जीत का रिकॉर्ड बनाया।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story