खेल

लियोनेल मेस्सी की पत्नी ने इंटर के लिए लियो के नए वायरल जश्न के पीछे सटीक कारण की पुष्टि की

Kunti Dhruw
28 July 2023 11:30 AM GMT
लियोनेल मेस्सी की पत्नी ने इंटर के लिए लियो के नए वायरल जश्न के पीछे सटीक कारण की पुष्टि की
x
इंटर मियामी के लिए अपने पिछले 2 मैचों में शानदार प्रदर्शन के बाद लियोनेल मेस्सी ने फिर से साबित कर दिया कि वह खेल के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। अपने पदार्पण पर, उन्होंने मैच के आखिरी कुछ सेकंड में एक खूबसूरत फ्रीकिक बनाया और अपने नए क्लब को क्रूज़ अज़ुल पर जीत दिलाई। एमएलएस टीम के लिए उनकी पहली शुरुआत एक खूबसूरत जोड़ी और अटलांटा यूनाइटेड पर जीत के साथ समाप्त हुई।
अटलांटा यूनाइटेड के खिलाफ मैच के दौरान क्या हुआ?
बुधवार को, इंटर मियामी ने एक अन्य लीग कप मुकाबले में अटलांटा यूनाइटेड का सामना किया, जिसमें डेविड बेकहम के स्वामित्व वाली टीम मेसी और टेलर के ब्रेसिज़ के कारण विजयी हुई। लियोनेल मेस्सी आमतौर पर "थैंक्यू ग्रैंडमदर सेलिब्रेशन" करते हैं जबकि उनका सिर और दोनों हाथ आकाश की ओर होते हैं। हालाँकि, मेस्सी ने एक अजीब जश्न मनाया जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।
अर्जेंटीना के फुटबॉलर, जो हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका में टीम में शामिल हुए हैं, ने दो मैचों में तीन गोल करके उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। मेसी खेल का अपना पहला गोल करने के बाद किनारे चले गए और अपना हाथ किसी की ओर बढ़ाया। कई लोगों ने माना कि यह इंटर मियामी के सह-मालिक डेविड बेकहम पर एक विनोदी कटाक्ष था, जिन्होंने मेस्सी को अमेरिका लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
वहीं एंटोनेला ने इस मामले पर सफाई दी है
उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि मेस्सी का जश्न उनके लड़कों थियागो, सिरो और माटेओ के लिए एक संकेत था, जो भीड़ में थे। थियागो मार्वल का बहुत बड़ा प्रशंसक निकला, थोर उसका पसंदीदा चरित्र है। इस प्रकार, मेस्सी का इशारा गड़गड़ाहट के असगर्डियन देवता थोर को एक श्रद्धांजलि थी, जिसमें मेस्सी खुद को थोर के प्रसिद्ध हथौड़ा को पकड़े हुए और उसके आने का इंतजार करते हुए देख रहे थे।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story