खेल

लाइनबैकर एलेक्स हाईस्मिथ ने 2027 तक पिट्सबर्ग स्टीलर्स के साथ रहने के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

Kunti Dhruw
19 July 2023 5:46 PM GMT
लाइनबैकर एलेक्स हाईस्मिथ ने 2027 तक पिट्सबर्ग स्टीलर्स के साथ रहने के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए
x
ब्रेकआउट सीज़न से बाहर आते हुए, बाहरी लाइनबैकर एलेक्स हाईस्मिथ ने एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं जो उन्हें अगले पांच सीज़न के लिए पिट्सबर्ग स्टीलर्स के साथ रखेगा। स्टीलर्स द्वारा प्रशिक्षण शिविर में रिपोर्ट करने से एक सप्ताह पहले, दोनों पक्षों ने बुधवार को सौदे की घोषणा की। 25 वर्षीय हाईस्मिथ अपने नौसिखिया अनुबंध के अंतिम वर्ष में था, और यह इसे 2027 तक बढ़ाएगा।
हाईस्मिथ ने हस्ताक्षर के बाद टीम द्वारा दिए गए एक बयान में कहा, "इसका मतलब सब कुछ है।" “मुझे पता है कि मैं पूरी तरह से एक पिट्सबर्ग स्टीलर हूं, और अगले चार वर्षों के लिए इस अद्भुत संगठन का हिस्सा बनना मेरे लिए, मेरी पत्नी के लिए, मेरे पूरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है। यही वह जगह है जहां मैं रहना चाहता हूं. यहीं पर मैं गेंद खेलना चाहता हूं।”
2020 ड्राफ्ट में तीसरे दौर की पिक, हाईस्मिथ ने 49 करियर गेम खेले हैं, जिनमें से 38 शुरू हुए हैं। उनके पास 179 टैकल हैं, नुकसान के लिए 32 टैकल, 22 1/2 बोरी, 41 क्वार्टरबैक हिट, छह फ़ोर्स्ड फ़ंबल, दो पास डिफेंड और एक अवरोधन.
हाईस्मिथ सबसे अधिक स्ट्रिप सैक्स (पांच) और फ़ोर्स्ड फ़ंबल्स (छह) के लिए एनएफएल में पहले स्थान पर है और 2021 सीज़न के 16वें सप्ताह तक, अपने पिछले 20 खेलों में सबसे अधिक बोरे (17.5) के साथ दूसरे स्थान पर है। उन्होंने अपने करियर में सात मल्टीपल सैक गेम भी रिकॉर्ड किए हैं।
हाईस्मिथ ने पिछले सीज़न में करियर की सर्वोच्च 14.5 बोरी के साथ टीम का नेतृत्व किया। कुल मिलाकर यह लीग में छठे सबसे अधिक और स्टीलर्स के इतिहास में किसी एक सीज़न में पांचवें सबसे अधिक के बराबर था।
हाईस्मिथ ने ऑफसीजन में कहा, "यह एक अच्छा साल था, लेकिन मैं संतुष्ट नहीं हूं।" “मैं कभी भी आत्मसंतुष्ट या सहज नहीं होता, लेकिन मैं एक बेहतर वर्ष और एक वर्ष तक चोट मुक्त रहने के लिए आभारी हूं। मैं कभी भी आत्मसंतुष्ट नहीं होना चाहता, बल्कि मैं हमेशा आभारी रहना चाहता हूं।''
इसके अलावा, हाईस्मिथ की टीम-हाई फाइव फ़ोर्स्ड फ़ंबल भी पिछले साल एनएफएल में अधिकांश के लिए बराबरी पर थे। उन्होंने 63 टैकल, 20 क्वार्टरबैक हिट, हार के लिए 12 टैकल और एक पास डिफेंस के साथ सीज़न समाप्त किया।
उन्होंने कहा, ''इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला।'' “2021 में, चोटों से जूझते हुए मेरे साल की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मैंने वर्ष का समापन मजबूती से किया। पिछले साल, मैं बस तेजी से शुरुआत करना चाहता था और इसे पूरे साल जारी रखना चाहता था। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अधिक निरंतरता और अधिक आत्मविश्वास के साथ खेल रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि मैं किस प्रकार का खिलाड़ी बन सकता हूं। मैं बस हर साल बेहतर होते रहना चाहता हूं।''
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story