खेल

लीड्स यूनाइटेड बनाम 'एस्टन विला' प्रीमियर लीग कोरोना के चलते हुआ रद्द

Kunti Dhruw
26 Dec 2021 4:11 PM GMT
लीड्स यूनाइटेड बनाम एस्टन विला प्रीमियर लीग कोरोना के चलते हुआ रद्द
x
लीग ने रविवार को कहा कि एस्टन विला के खिलाफ लीड्स यूनाइटेड के घरेलू प्रीमियर लीग खेल को सकारात्मक कोविड -19 मामलों और लीड्स टीम में चोटों के कारण स्थगित कर दिया

लीग ने रविवार को कहा कि एस्टन विला के खिलाफ लीड्स यूनाइटेड के घरेलू प्रीमियर लीग खेल को सकारात्मक कोविड -19 मामलों और लीड्स टीम में चोटों के कारण स्थगित कर दिया। गया है। कोविड -19 के कारण इस महीने बंद होने वाले प्रीमियर लीग खेलों की संख्या अब 14 हो गई है, लेकिन लीग ने कहा कि इसका इरादा स्थिरता कार्यक्रम को सुरक्षित रूप से जारी रखना था।

लीग ने एक बयान में कहा, "लीड्स यूनाइटेड के अनुरोध के बाद, प्रीमियर लीग बोर्ड ने आज मुलाकात की और एस्टन विला के खिलाफ क्लब के घरेलू मैच को स्थगित करने के लिए खेदजनक रूप से सहमति व्यक्त की, जो मंगलवार 28 दिसंबर को 17:30 GMT पर खेला जाएगा।"

"स्थगन मौजूदा कोविड -19 मामलों और लीड्स में चोटों का परिणाम है, जिसने लिवरपूल के खिलाफ उनके बॉक्सिंग डे मैच को रद्द कर दिया था। बोर्ड ने स्थगन आवेदन को स्वीकार कर लिया क्योंकि क्लब के पास मैच के लिए आवश्यक खिलाड़ियों की संख्या उपलब्ध नहीं है। "
बॉक्सिंग डे पर लीड्स की लिवरपूल यात्रा को इसी तरह के कारणों से स्थगित कर दिया गया था, जबकि विला कैंप में सकारात्मक मामलों ने लीग को 18 दिसंबर को बर्नले के खिलाफ अपने घरेलू खेल को स्थगित करने के लिए मजबूर किया। लीड्स ने कहा कि जबकि प्लेइंग स्क्वॉड में कोई नया मामला नहीं था, लिवरपूल गेम से पहले सकारात्मक परीक्षण करने वालों में से अधिकांश अभी भी अलगाव में थे।
प्रीमियर लीग केवल तभी स्थगन देता है जब किसी क्लब में 14 से कम खिलाड़ी हों - 13 आउटफील्ड खिलाड़ी और एक गोलकीपर - उपलब्ध हो, जिसमें बोर्ड केस-दर-मामला आधार पर अनुरोध करता है। लीड्स 18 खेलों में 16 अंकों के साथ लीग स्टैंडिंग में 16वें स्थान पर है, जो 10वें स्थान पर मौजूद विला से छह अंक पीछे है, जो रविवार को बाद में चेल्सी की मेजबानी करेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta