खेल

लीच ने गंजे फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ... वायरल हुआ वीडियो

Bharti sahu
5 Jan 2022 8:30 AM GMT
लीच ने गंजे फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ... वायरल हुआ वीडियो
x
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे 'द एशेज' का चौथा टेस्ट मुकाबला शुरू हो गया है.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे 'द एशेज' का चौथा टेस्ट मुकाबला शुरू हो गया है. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए सिडनी (Sydney) स्थित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में आमने सामने हैं. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने बारिश की वजह से दोबारा खेले रोके जानें तक 46.5 ओवर की बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 126 रन बना लिए हैं. टीम के लिए खेल के रोके जानें के वक्त उपकप्तान स्टीव स्मिथ 23 गेंद में एक चौका की मदद से छह और उस्मान ख्वाजा 22 गेंद में एक चौका की मदद से चार रन बनाकर नाबाद हैं.

मेहमान टीम इंग्लैंड ने इस मुकाबले में अबतक जो तीन विकेट चटकाए हैं. उसमें सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (30), मार्कस हैरिस (38) और मार्नस लाबुशेन (28) का विकेट शामिल है. इंग्लैंड के लिए ये सफलताएं जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और मार्क वुड ने प्राप्त की हैं.
ब्रॉड ने जहां डेविड वॉर्नर को चलता किया. वहीं एंडरसन ने हैरिस और वुड ने लाबुशेन को ड्रेसिंग रूम का रास्ता दिखाया. इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स और स्पिनर जैक लीच को अबतक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.सिडनी टेस्ट की पहली पारी में अबतक लीच ने दो ओवर की गेंदबाजी की है. इस दौरान उन्होंने तीन रन खर्च किए हैं, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. मैच के दौरान सीमारेखा के पास लीच आकर्षण का केंद्र बनें रहे
दरअसल जब मैदान में वह सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे थे. उस दौरान उनके चाहने वाले उनके आस-पास दर्शकदीर्घा की तरफ दिखे. इस दौरान एक क्रिकेट प्रशंसक को अपने सिर पर उनसे ऑटोग्राफ लेते हुए भी देखा गया. लीच के इस दरियादिली का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta