Top
खेल

भारतीय टीम के इस बल्लेबाज की पत्नी है वकील, London Eye पर किया था प्रपोज

Chandravati Verma
4 May 2021 5:56 PM GMT
भारतीय टीम के इस बल्लेबाज की पत्नी है वकील, London Eye पर किया था प्रपोज
x
मयंक अग्रवाल ने अपने क्रिकेट करियर में टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है

मयंक अग्रवाल ने अपने क्रिकेट करियर में टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है. उनकी मेहनत आखिरकार रंग लाई थी और वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने में सफल रहे थे. इस संघर्ष भरे दौर में मयंक की पत्नी आशिता सूद ने उनका पूरा साथ दिया और हर पल उनके साथ खड़ी रहीं. उनकी पत्नी बाकी के स्टार्स की पत्नियों की तरह सुर्खियों में नहीं रहती हैं लेकिन वह अपन पति के साथ हरदम खड़ी रहती है. कौन है आशिता सूद और कैसे मयंक के साथ शरु हुई उनकी प्रेम कहानी

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मयंक की आशिता से मुलाकात एक दिवाली पार्टी में हुई थी. यहां से दोनों की नजरें एक दूसरे पर पड़ी और फिर धीरे-धीरे मेलजोल का सिलसिला शुरू हो गया.
तकरीबन सात साल एक दूसरे को डेट करने के बाद मयंक ने आशिता को शादी के लिए प्रपोज किया और यह प्रपोजल आशिता के लिए बेहद खास था क्योंकि मयंक अचानक से लंदन पहुंच गए थे जहां आशिता थीं और London Eye पर मयंक ने उन्हें प्रपोज किया था
जनवरी 2018 में इन दोनों ने सगाई की और चार जून 2018 को शादी के बंधन में बंध गए. यह दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहते हैं और एकदूसरे के फोटो पोस्ट करते हैं.
आशिता वैसे तो पेशे से वकील हैं, उन्होंने कानून की पढ़ाई भी की है. उनके इंस्टाग्राम बायो पर भी इसका जिक्र है. उनके इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक उन्हें घूमना भी काफी पसंद हैं जो उनकी पोस्ट से भी देखा जा सकता है. आशिता खाने की भी शौकिन हैं और इसके लिए उनका अलग इंस्टाग्राम पेज है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it