खेल

'लबुशेन प्रमुख चिंता' नासिर हुसैन ने एशेज टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की समस्याओं को रेखांकित किया

Kunti Dhruw
18 July 2023 6:28 PM GMT
लबुशेन प्रमुख चिंता नासिर हुसैन ने एशेज टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की समस्याओं को रेखांकित किया
x
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम तीसरे एशेज 2023 टेस्ट में अपनी जीत की लय जारी नहीं रख पाई और तीन विकेट से मैच हार गई। इंग्लिश पेसर मार्क वुड ने ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग लाइनअप को ध्वस्त कर दिया और पूरे मैच में सात विकेट लिए। वुड ने पूरे मैच में कुल 40 रन भी बनाये और अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की परेशानियों पर नासिर हुसैन की बड़ी टिप्पणी
इंग्लिश क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज नासिर हुसैन ने चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की परेशानी पर बड़ी टिप्पणी की है। हुसैन ने 'द डेली मेल' के लिए अपने कॉलम में लिखते हुए उल्लेख किया कि मैनचेस्टर टेस्ट के लिए लाबुशेन दर्शकों की सबसे बड़ी समस्या है।
लोग इस तथ्य के बारे में बात करते हैं कि इंग्लैंड ने स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन को 50 से ऊपर के एक स्कोर तक सीमित कर दिया है। लेकिन, मेरे लिए, लाबुशेन ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी चिंता का विषय है, क्योंकि स्मिथ ने विश्व टेस्ट से शुरुआत करते हुए अपने पिछले चार मैचों में दो शतक बनाए हैं। ओवल में भारत के खिलाफ चैम्पियनशिप फाइनल।
नासिर हुसैन शामिल हुए
लाबुशेन अभी भी अपनी लय के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उसने ऑफ स्टंप से लेकर मिडिल तक, फिर बैक से ऑफ तक गार्ड बदला है और वह खुद ही खेलता रहता है, फिर आसानी से आउट हो जाता है। मैनचेस्टर में सबसे व्यस्त व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कोच माइकल डि वेनुटो होंगे, जो उन्हें ये सभी थ्रोडाउन देंगे।
हुसैन का मानना है कि वार्नर को जल्दी हटाने से इंग्लैंड को चौथा टेस्ट जीतने में मदद मिलेगी
ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एशेज 2023 सीरीज में अब तक सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं और छह पारियों में केवल 141 रन ही बना पाए हैं। नासिर हुसैन का मानना है कि वार्नर की खराब फॉर्म के बावजूद वह अभी भी अपनी टीम को आगे ले जा सकते हैं और उन्हें जल्दी आउट करने से इंग्लैंड को मैनचेस्टर में चौथा टेस्ट मैच जीतने में मदद मिलेगी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story