खेल

ला लीगा: यूरोपा लीग की दौड़ में रियल बेटिस रियल सोसिदाद से एक इंच आगे

Kunti Dhruw
15 May 2024 1:56 PM GMT
ला लीगा: यूरोपा लीग की दौड़ में रियल बेटिस रियल सोसिदाद से एक इंच आगे
x
जनता से रिश्ता: ला लीगा: यूरोपा लीगएक्स की दौड़ में रियल बेटिस रियल सोसिदाद से एक इंच आगे
प्रकाश डाला गया
इस सीज़न में ला लीगा ईए स्पोर्ट्स में अब केवल तीन मैच दिन शेष हैं और अभी भी बहुत कुछ खेलना बाकी है। कई क्लब वर्तमान में 2024/25 यूईएफए प्रतियोगिताओं के लिए अर्हता प्राप्त करने की दौड़ में भाग ले रहे हैं और लड़ाई बहुत कड़ी है।
नई दिल्ली: इस सीज़न में ला लीगा ईए स्पोर्ट्स में अब केवल तीन मैच के दिन शेष हैं और अभी भी बहुत कुछ खेलना बाकी है। कई क्लब वर्तमान में 2024/25 यूईएफए प्रतियोगिताओं के लिए अर्हता प्राप्त करने की दौड़ में भाग ले रहे हैं और लड़ाई बहुत कड़ी है।
हालांकि ऐसा लगता है कि एटलेटिको डी मैड्रिड चौथे स्थान पर रहेगा और एथलेटिक क्लब पांचवें स्थान पर आएगा, यह किसी का अनुमान नहीं है कि कौन छठा स्थान लेगा, जो यूरोपा लीग बर्थ है, और कौन सातवां स्थान का दावा करेगा, जो एक कॉन्फ्रेंस लीग टिकट है। नीचे इस बात का सारांश दिया गया है कि इस प्रतियोगिता में छठे स्थान पर मौजूद रियल बेटिस से लेकर नौवें स्थान पर मौजूद विलारियल सीएफ तक प्रत्येक क्लब कैसा प्रदर्शन कर रहा है।
रियल बेटिस (छठा, 55 अंक)
मैनुअल पेलेग्रिनी के तहत, रियल बेटिस ने पिछले तीन सीज़न में से प्रत्येक में यूरोप के लिए क्वालीफाई किया है। इससे पहले कभी भी क्लब ने लगातार तीन सीज़न तक यूईएफए प्रतियोगिता में जगह नहीं बनाई थी और अब वे उस रिकॉर्ड को लगातार चार सीज़न तक बढ़ाने का लक्ष्य रख रहे हैं। अपने पिछले पांच मैचों में से चार जीतने और एक ड्रा कराने के बाद, लॉस वर्डीब्लैंकोस न केवल यूरोपीय स्थिति में हैं, बल्कि वे रियल सोसिदाद को पछाड़कर छठे स्थान पर पहुंच गए हैं, जिसका मतलब कॉन्फ्रेंस लीग के बजाय यूरोपा लीग फुटबॉल है।
शेष फिक्स्चर: यूडी लास पालमास (ए), रियल सोसिदाद (एच), रियल मैड्रिड (ए)
रियल सोसिदाद (7वां, 54 अंक)
जैसी स्थिति है, रियल सोसिदाद ला लीगा ईए स्पोर्ट्स में सातवें स्थान पर रहने वाली टीम के रूप में कॉन्फ्रेंस लीग के लिए अर्हता प्राप्त करेगा। लेकिन, वे अधिकांश सीज़न के लिए यूरोपा लीग के रास्ते पर थे, इसलिए इसे निराशा के रूप में देखा जा सकता है। रियल बेटिस से सिर्फ एक अंक पीछे, और अंडालूसी के खिलाफ सीधे द्वंद्व के साथ, ला रियल का लक्ष्य तालिका में फिर से ऊपर जाना होगा।
Next Story