खेल

KXIP vs SRH Live: पंजाब और हैदराबाद के के बीच मुकाबला

Bharti sahu
24 Oct 2020 12:58 PM GMT
KXIP vs SRH Live: पंजाब और हैदराबाद के के बीच मुकाबला
x
इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन का 43वां मुकाबला अब से कुछ देर में दुबई के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | KXIP vs SRH IPL 2020 Match Live: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन का 43वां मुकाबला अब से कुछ देर में दुबई के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है, क्योंकि आज एक टीम हारने के बाद 16 अंक तक नहीं पहुंच पाएगी। ऐसे में उसे दूसरी टीमों पर निर्भर रहना होगा।IPL 2020 में इससे पहले भी पहले लेग में दोनों टीमों का आमना-सामना हो चुका है। उस मैच में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से हरा दिया था। ऐसे में पंजाब की टीम के पास हैदराबाद से बदला लेने का मौका है।

KXIP vs SRH Head to Head

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना आइपीएल के इतिहास में अब तक 15 बार हुआ है। हैरान करने वाली बात ये है कि पंजाब की टीम इन 15 मुकाबलों में सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई है। वहीं, हैदराबाद ने बाकी के 11 मुकाबले जीते हैं। ऐसे में पंजाब की टीम के पास इस रिकॉर्ड को सुधारने का मौका है।

टीम :-

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, जेम्स नीशम, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, संदीप शर्मा और टी नटराजन।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta