खेल

KXIP vs MI : पंजाब धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की जगह इस बल्लेबाज को कर सकता है रिप्लेस

Bharti
18 Oct 2020 12:38 PM GMT
KXIP vs MI : पंजाब धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की जगह इस बल्लेबाज को कर सकता है रिप्लेस
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 36वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम होगा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 36वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम होगा। मुंबई की टीम शानदार फॉर्म में चल रही है तो वहीं पंजाब के लिए अब जीत हर हाल में चाहिए। किंग्स को महज दो जीत मिली है जबकि मुंबई ने 6 मुकाबले अपने नाम किए हैं।

पिछले मुकाबले में क्रिस गेल को उतारने वाली पंजाब की टीम आज के मुकाबले में एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। लगातार फ्लॉप चल रहे ग्लेन मैक्सवेल की जगह जिमी नीशम को मौका दिया जा सकता है तो वहीं अर्शदीप की जगह सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

मुंबई की ओपनिंग एक बार फिर से रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव, इशान किशन हार्दिक पांड्या होंगे। कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या पर तेजी से रन बनाने की जिम्मेदारी होगी। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कुल्टर नाइल की तेज गेंदबाजी तिकड़ी होगी। स्पिनर की जिम्मेदारी क्रुणाल और राहुल चाहर पर होगी।

पंजाब की ओपनिंग कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ही करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में क्रिस गेल, निकोलस पूरन और मनदीप सिंह होंगे। वहीं सरफराज और जिमी नीशम के जुड़ने से बल्लेबाजी में भी मदद कर सकते हैं। गेंदबाजी में शेल्डन कॉटरेल, मोहम्मद शमी को नीशम का साथ मिलेगा। स्पिनर में कृष्णप्पा गौतम या मुरुगन में से कोई एक रवि बिश्नोई को साथ के लिए प्लेइंग में शामिल किया जा सकता है।

मुंबई का संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

पंजाब का संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर) निकोलस पूरन, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, जिमी निशम या मजीब उर रहमान, सरफराज खान, मुरुगन अश्विन या कृष्णप्पा गौतम, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it