खेल

Krunal Pandya दुबई से अवैध सोना लाने के शक में मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़े गए, तो यूज़र्स ने लगा दी Memes की बौछार

Gulabi
13 Nov 2020 11:02 AM GMT
Krunal Pandya दुबई से अवैध सोना लाने के शक में मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़े गए, तो यूज़र्स ने लगा दी Memes की बौछार
x
टीम मुंबई इंडियंस के सदस्य क्रुणाल पंड्या को यूएई से अवैध रूप से सोना भारत लाने के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आईपीएल 2020 (IPL 2020) के विजेता टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सदस्य क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को यूएई (UAE) से अवैध रूप से सोना भारत लाने के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस ने जानकारी लेने के लिए एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया है. यह खबर आते ही ट्विटर पर #KrunalPandya हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा. लोगों मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर कर रहे हैं.

उन पर आरोप है कि वो दुबई से तय सीमा से ज्यादा सोना लेकर भारत लौटे हैं. इसके साथ-साथ क्रुणाल पंड्या पर कुछ कीमती सामान भी मिला है. एयरपोर्ट पर अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. बता दें कि क्रुणाल पंड्या के साथ उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी यूएई से भारत लौटी हैं. ट्विटर पर लोगों ने मीम्स और जोक्स बनान शुरू कर दिया है. आज सुबह से ही ट्विटर पर #KrunalPandya हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहा है. देखिए लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए हैं...

फाइनल में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया है. क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने आईपीएल 2020 के सीजन में 12 पारियों में कुल 109 रन बनाए तो वहीं केवल 6 विकेट ही लेने में सफल रहे.

गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. क्रुणाल को टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, जिसके कारण वो भारत लौट आए थे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होना है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it