खेल

गौतम गंभीर के घर में कोविड-19 की एंट्री... बल्लेबाज ने ट्वीट कर बताई ये बात

Bharti sahu
6 Nov 2020 12:07 PM GMT
गौतम गंभीर के घर में कोविड-19 की एंट्री...  बल्लेबाज ने ट्वीट कर बताई ये बात
x
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर घर में कोविड-19 का पॉजिटिव मामला मिलने पर पृथकवास में चले गए है। उन्होंने भी हालांकि इसकी जांच कराई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर घर में कोविड-19 का पॉजिटिव मामला मिलने पर पृथकवास में चले गए है। उन्होंने भी हालांकि इसकी जांच कराई है लेकिन अभी नतीजे का इंतजार कर रहे हैं।

गंभीर ने ट्वीट किया, 'घर में मामला (कोरोना वायरस) मिलने के बाद मैं पृथकवास पर हूं और अपनी जांच के नतीजे का इंतजार कर रहा हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करें और इसे हल्के में ना लें। सुरक्षित रहे।' दिल्ली के 39 साल के गंभीर ने 58 टेस्ट, 147 एकदिवसीय और 37 टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। वह पूर्वी दिल्ली से सांसद भी है।

Due to a case at home, I have been in isolation awaiting my COVID test result. Urge everyone to follow all guidelines & not take this lightly. Stay safe!

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) November 6, 2020

दिल्ली मे गुरुवार को कोविड-19 के रिकार्ड 6,700 से ज्यादा पॉजिटिव मामले मिले। बीमारी की चपेट में आने से इस दिन 66 लोगों की मौत भी हो गयी। दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल मामले 4.16 लाख से ज्यादा हो गए है।

Next Story