खेल

इस आईपीएल सीजन के लीग चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा

Kunti Dhruw
16 May 2024 8:31 AM GMT
इस आईपीएल सीजन के लीग चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा
x

जनता से रिश्ता:इस आईपीएल सीजन के लीग चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा है और बड़े हिटर सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट अब टीम से उम्मीद कर रहे हैं

इस आईपीएल सीज़न के लीग चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा है और बड़े हिट वाले सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट अब उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इस लय को बरकरार रखेगी और प्लेऑफ में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। दो बार की चैंपियन केकेआर इस समय 13 मैचों में नौ जीत और तीन हार के बाद 9 अंकों के साथ शीर्ष पर है।
साल्ट ने केकेआर के नाइट्स डगआउट पॉडकास्ट पर कहा, "यह इसे दिन-ब-दिन आगे बढ़ाने के बारे में है और उम्मीद है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और सही समय पर गति हासिल करेंगे।" साल्ट केकेआर के प्ले-ऑफ में प्रभावशाली प्रदर्शन में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने साथी सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन के साथ विपक्षी गेंदबाजी आक्रमण को कमजोर करते हुए एक मजबूत साझेदारी बनाई। केकेआर में साल्ट के सहयोगी, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज माइकल स्टार्क ने कहा कि टीम अतीत में दो बार जीती गई ट्रॉफी दोबारा हासिल करने के लिए बेताब है। "मैं यहां केकेआर में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं और उम्मीद है कि यह हमारे लिए वास्तव में सफल सीजन होगा। हम यहां ट्रॉफी हासिल करने के लिए हैं और यही हमारा लक्ष्य है और उम्मीद है कि हम बिल्कुल वैसा ही करने जा रहे हैं।" स्टार्क ने कहा.
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने 10 साल बाद आईपीएल में अपनी वापसी पर भी प्रकाश डाला। "जब से मैं यहां आया हूं, काफी समय हो गया है। मुझे 2018 में केकेआर के साथ यहां आना था, लेकिन मैं घायल हो गया। इसलिए वापस आना रोमांचक है और इसके लिए उत्सुक हूं।"
Next Story