खेल

कोलकाता कर सकती है हैदराबाद के खिलाफ ये दो बड़े बदलाव...जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

Gulabi
18 Oct 2020 8:56 AM GMT
कोलकाता कर सकती है हैदराबाद के खिलाफ ये दो बड़े बदलाव...जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
x
18 अक्टूबर को दिन के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ होगा।
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग में सुपर संडे यानी 18 अक्टूबर को दिन के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ होगा। दोनों ही टीमें अपने पिछले मैच में हारकर यहां पहुंचेगी। मुकाबले में जीत दोनों के लिए जरूरी है और इसी वजह से प्लेइंग इलेवन में बदलाव की गुंजाइश भी है। कोलकाता की टीम में दो बदलाव की संभावना बनती दिख रही है। कुलदीप यादव और लोकी फुर्ग्युसन को मौका दिया जा सकता है।

कोलकाता के लिए पारी की शुरुआत शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी करते नजर आ सकते हैं। मिडिल आर्डर में नितीश राणा, इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक होंगे। निचले क्रम में आंद्र रसेल और पैट कमिंस से तेज पारी की उम्मीद रहेगी। गेंदबाजी में शिव मावी और अनुभवी पैट कमिंस को लोकी फुर्ग्युसन का साथ मिल सकता है। क्रिस ग्रीन की जगह उनको मौका दिया जा सकता है। वरुण चक्रवर्ती को अनुभवी कुलदीप यादव का साथ मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। प्रसिद्ध कृष्णा की जगह उनको टीम में शामिल किया जा सकता है।

हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत का जिम्मा कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ही निभाते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में मनीष पांडे, केन विलियमसन और विजय शंकर होंगे। गेंदबाजी की बात करें तो राशिद खान और शाहबाज नदीम स्पिन की जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं तेज गेंदबाजी में टी नटराजन, संदीपस शर्मा के साथ खलील अहमद होंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद का संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन

कोलकाता नाइटराइडर्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, क्रिस ग्रीन या लोकी फुर्ग्युसन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा या कुलदीप यादव

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it