Top
खेल

राहुल तेवतिया की तूफानी फील्डिंग से आउट हुए कोहली...देखें VIDEO

Gulabi
17 Oct 2020 4:02 PM GMT
राहुल तेवतिया की तूफानी फील्डिंग से आउट हुए कोहली...देखें VIDEO
x
एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की शानदार धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर आरसीबी ने राजस्थान को 7 विकेट से हरा दिया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। IPL 2020 RR vs RCB: एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की शानदार धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर आरसीबी ने राजस्थान को 7 विकेट से हरा दिया. डिविलियर्स (AB de Villiers) को शानदार 55 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच में जहां डिविलियर्स की तूफानी पारी चर्चा का विषय रही तो वहीं राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की फील्डिंग ने दिल जीत लिया. तेवतिया ने बाउंड्री पर विराट कोहली (Virat kohli) का अनोखा कैच लेकर उनकी पारी का अंत किया. एक समय ऐसा लग रहा था कि कोहली आसानी के साथ आरसीबी को मैन जीता देंगे लेकिन कार्तिक त्यागी की एक गेंद को छक्का मारने के प्रयास में बाउंड्री पर खड़े तेवतिया को कैच दे बैठे. तेवतिया ने दो कोशिश में कैच लेकर विराट को पवेलियन पहुंचवा दिया. दरअसल 14वें ओवर की पहली गेंद पर कोहली ने हवा में जबर्दस्त शॉट खेला जो छक्के के लिए जा रहा ही, वहीं, डीप मिडविकेट पर खड़े तेवतिया ने हरा में छलांग लगाकर कैच कर लिया लेकिन उन्हें आभास हो गया कि वो बाउंड्री लाइन के बाहर चले जाएंगे. ऐसे में तेवतिया ने गेंद को हवा में छोड़कर बाउंड्री लाइन के अंदर गए और फिर वापस अंदर आकर गेंद को गिरने से पहले ही कैच कर लिया.

इस तरह से कोहली अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके. वैसे, कोहली के आउट होने के बाद एबी डिविलयर्स ने मैच का पासा अपनी ूबल्लेबाजी से पलट दिया औऱ केवल 22 गेंद पर 55 रन बनाकर आरसीबी को टूर्नामेंट में छठी जीत दिला दी.

मैच के बाद आऱसीबी कप्तान कोहली ने कहा कि डिविलियर्स आईपीएल में सबसे प्रभावशाली क्रिकेटर हैं. कोहली ने एबी डिविलियर्स को आईीपीएल का ऐसा खिलाड़ी करार दिया है जो हमेशा से मैच विनर है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it