खेल

नाइट और स्ज़ोकोल ने टीम इवेंट में बढ़त लेने के लिए वैकल्पिक शॉट में टूर्नामेंट-रिकॉर्ड 62 शूट किया

Kunti Dhruw
22 July 2023 6:01 AM GMT
नाइट और स्ज़ोकोल ने टीम इवेंट में बढ़त लेने के लिए वैकल्पिक शॉट में टूर्नामेंट-रिकॉर्ड 62 शूट किया
x
एलपीजीए टूर के एकमात्र टीम इवेंट, डॉव ग्रेट लेक्स बे इनविटेशनल में शुक्रवार को चेयेने नाइट और एलिजाबेथ स्ज़ोकोल ने वैकल्पिक-शॉट खेल में अंतिम आठ होल में से छह में बर्डी लगाकर 8-अंडर 62 और तीन-स्ट्रोक की बढ़त हासिल की। नाइट ने मिडलैंड कंट्री क्लब में हवादार परिस्थितियों में पार-3 18वें पर 25 फुट का बर्डी पुट लगाया और टूर्नामेंट के वैकल्पिक-शॉट राउंड रिकॉर्ड और 54-होल स्कोरिंग मार्क को 18-अंडर 192 पर तोड़ दिया।
"यह बहुत बढ़िया है," स्ज़ोकोल ने कहा। “हमें यह आयोजन बहुत पसंद है। यह बहुत मजेदार है कि डॉव हमारे लिए ऐसा करता है। यह एक अनूठा प्रारूप है, और यह एकमात्र (टीम) प्रतियोगिता है जिसे हमें इस वर्ष खेलने का मौका मिला है। इस कार्यक्रम में रिकॉर्ड बुक में शामिल होना आश्चर्यजनक है।''
मटिल्डा कैस्ट्रेन और केली टैन 68 के बाद दूसरे स्थान पर थे। वे पिछले साल दूसरे स्थान पर रहे थे।
टैन ने कहा, "हम वास्तव में कोशिश करेंगे और कल बाहर जाकर मौज-मस्ती करेंगे।" "यह सबसे अच्छी गेंद है, इसलिए हम बर्डी बनाने जा रहे हैं और उम्मीद है कि राउंड के अंत में हम देखेंगे कि यह हमें कहां रखती है।"
नाइट ने अपने एकमात्र टूर खिताब के लिए 2019 एसेंडेंट एलपीजीए जीता, जबकि स्ज़ोकोल जीत से वंचित रही। 2021 में कट से चूकने के बाद पिछले साल अमेरिकी जोड़ी चौथे स्थान पर रही।
"हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हम एक साथ खेलने में बहुत सहज हैं," स्ज़ोकोल ने कहा। “हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और मुझे चेयेने के खेल पर बहुत भरोसा है। इससे वैकल्पिक शॉट लेना बहुत आसान हो जाता है।"
नाइट और स्ज़ोकोल ने भी पहले तीन होल में बर्डीज़ के साथ तेज़ शुरुआत की। उन्होंने नंबर 8 पर एक स्ट्रोक गिराया, और 6-अंडर 29 में पिछला नौ खेला। बेहतर गेंद खेल में गुरुवार को उनका स्कोर 61 था, जो शनिवार को अंतिम दौर के लिए प्रारूप भी है।
नाइट ने कहा, "हमने वैकल्पिक शॉट से खुद को परेशान नहीं करने की कोशिश की क्योंकि यह बहुत कठिन प्रारूप है।" "मुझे लगता है कि हमने कल एक-दूसरे से कहा था, 'आप वैकल्पिक शॉट में बर्डी बना सकते हैं।' मुझे लगता है कि आपको बस ऐसी मानसिकता रखनी होगी जैसे आप बर्डी बना सकते हैं और गलती न करने की कोशिश करने के बजाय आक्रामक और निडर होने की कोशिश करें।"
जोडी इवार्ट शैडॉफ़ और एम्मा टैली 13 अंडर पर सेलीन बोर्गे और पॉली मैक के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं। शैडॉफ़-टैली ने 70 और बोर्गे-मैक ने 68 का स्कोर किया। स्टेसी लुईस और मारिया फासी सेलीन बाउटियर और युका सासो के साथ 12 अंडर थे। लुईस-फैसी ने 66 और बाउटियर-सासो ने 70 रन बनाए।
दूसरे दौर में अग्रणी पाउला रेटो और अमेलिया लुईस ने बेहतर गेंद खेल में 61 रन बनाने के बाद एक दिन में 73 रन बनाए। वे एना बेलाक और बियांका पगडांगनान के साथ 11 अंडर पर सातवें स्थान पर थे। बेलाक और बियांका पगडांगनान का स्कोर 66 था। टूर्नामेंट के अधिकारियों ने शुक्रवार को घोषणा की कि 2024 का आयोजन अपने पहले रविवार के समापन के लिए 27-30 जून को खेला जाएगा। जुलाई से जून में बदलाव पेरिस ओलंपिक के कारण किया गया था।
छवि: एपी
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story