खेल

केएल राहुल ने रिहैब के दौरान लिया ब्रेक

Khushboo Dhruw
31 July 2023 3:19 PM GMT
केएल राहुल ने रिहैब के दौरान लिया ब्रेक
x
भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं. राहुल इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजर रहे हैं। उन्होंने अब नेट्स पर बल्लेबाजी शुरू कर दी है. राहुल की बल्लेबाजी की प्रगति को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। इन सबके बीच राहुल ने एनसीए से छुट्टी ले ली है.
राहुल ने शेयर किया वीडियो
भारतीय बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए राहुल ने बताया कि उन्होंने रोजमर्रा के काम से छुट्टी ले ली है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों के साथ वीकेंड पर चिल करें।” वीडियो में राहुल अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में राहुल क्रिकेट खेलते भी नजर आ रहे हैं. राहुल के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.
वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है
केएल राहुल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आग लगा चाहे बस्ते केएल भाई अपनी मस्ती में।’
आयरलैंड सीरीज में वापसी संभव
बता दें कि केएल राहुल आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के जरिए टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. हालांकि, राहुल की फिटनेस और वासपी को लेकर अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आयरलैंड सीरीज के बाद टीम इंडिया एशिया कप और फिर वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी.
आखिरी वनडे मैच 2023 में खेला गया था
राहुल ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच मार्च 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। राहुल ने अब तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 47 टेस्ट, 54 वनडे और 72 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. राहुल ने टेस्ट में 2 हजार 642 रन, वनडे में 1 हजार 986 रन और टी-20 में 2 हजार 262 रन बनाए हैं.
Next Story