खेल

केएल राहुल ने खोला राज! मां ने 27 साल तक बोला उनसे झूठ, सच्चाई जानने पर राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन

Tulsi Rao
29 March 2022 4:51 PM GMT
केएल राहुल ने खोला राज! मां ने 27 साल तक बोला उनसे झूठ, सच्चाई जानने पर राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन
x
मां ने उनसे एक राज को छुपाकर रखा था. अब केएल राहुल ने उस राज से पर्दा उठा दिया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। केएल राहुल हमेशा से ही अपनी आतिशी पारी खेलने जाने जाते हैं. भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने एक बड़ी बात का खुलासा किया है कि 27 साल तक कैसे उनकी मां ने उनसे एक राज को छुपाकर रखा था. अब केएल राहुल ने उस राज से पर्दा उठा दिया है.

केएल राहुल ने खोला राज
भारत के उपकप्तान केएल राहुल ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी मां ने उनका नाम 'राहुल' रखा, क्योंकि यह नाम बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान द्वारा निभाए गए ऑन-स्क्रीन पात्रों से लिया गया था. आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान राहुल ने अपने नाम की एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया, जो भारतीय घरों में एक आम नाम है.राहुल ने कहा, 'मेरे नाम के बारे में मेरी मां की कहानी यह थी कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं और 90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में राहुल के नाम से अभिनय किया था. इसलिए, मेरा नाम राहुल रखा गया.'
मां ने बोला था झूठ
29 साल के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा कि उन्होंने इस बारे में पता किया और समझ गए कि उनकी मां उनसे झूठ बोला था. उन्होंने कहा, 'जब मैं उनसे नाम के बारे में पूछा, तो मेरी मां ने कहा, 'ऐसा कुछ .. अब कौन परवाह करता है.' हालांकि, राहुल के पिता के अनुसार उनके नाम की एक और कहानी है. एलएसजी (LSG) कप्तान ने कहा कि उनके पिता सुनील गावस्कर के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. चूंकि गावस्कर ने अपने बेटे का नाम रोहन रखा था, इसलिए मेरे पिता भी अपने बेटे का नाम 'रोहन' रखना चाहते थे. राहुल ने कहा कि उनके पिता ने रोहन को राहुल के रूप में गलत समझा और उन्हें गलत नाम दिया.
आतिशी बल्लेबाजी में माहिर
पिछले कुछ सालों में केएल राहुल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता है. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा सकें. वह क्रीज पर टिककर बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलते हैं. उन्होंने अपने दम टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. उन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta