खेल

फिटनेस टेस्ट में फेल हुए KL Rahul, इंग्लैंड दौरे से बाहर

Mahima Marko
16 Jun 2022 9:05 AM GMT
फिटनेस टेस्ट में फेल हुए KL Rahul, इंग्लैंड दौरे से बाहर
x
भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था. लेकिन एक दिन पहले केएल चोटिल हो गए थे. जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. उनकी फिटनेस को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह इंग्लैंड में होने वाले एक टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. वहीं फैंस के मन में यह सवाल चल रहा है कि केएल राहुल इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं.

KL Rahul की फिटनेस रिपोर्ट पर संशय बरकरार
टीम इंडिया, इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुकी है. इंग्लैंड दौरे की शुरुआत पिछले साल खेले गए टेस्ट सीरीज के आखिरी बचे हुए टेस्ट मैच के साथ होगी। लेकिन, केएल राहुल की फिटनेस पर सबकी निगाहें जमी हुई हैं कि वह इस टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे या नहीं. टीवी-9 भारत वर्ष की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि केएल राहुल (KL Rahul) अपने फिटनेस टेस्ट में फेल हो चुके हैं. उन्होंने दावा किया है कि PTI के मुताबिक वह टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं. हालाकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.
वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर कहा कि केएल राहुल इस रविवार को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे. इसके बाद ही साफ हो पाएगा कि केएल राहुल इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं.
इंजरी के चलते टीम से चल रहे हैं अंदर बाहर
केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हैं. जो अपनी बल्लेबाजी से टीम को मैच जिताने का दम खम रखते हैं. लेकिन, पिछले कुछ सालों से वह खराब फिटनेस से जूझ रहे हैं. जिसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया से कई बार अंदर बाहर होना पड़ा है. हाल ही में इंजरी के चलते साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से बाहर हो गए, इससे पहले वह न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज़, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ से बाहर हो चुके हैं. वह टॉप ऑर्डर में टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं. उनके बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लग सकता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta