खेल

केएल राहुल हैदराबाद से मुकाबले में मिली हार से निराश...कही ये बड़ी बात

Gulabi
9 Oct 2020 2:26 AM GMT
केएल राहुल हैदराबाद से मुकाबले में मिली हार से निराश...कही ये बड़ी बात
x
आईपीएल 2020 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हरा दिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। SRH vs KXIP: आईपीएल 2020 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हरा दिया. इस सीज़न में पंजाब की छह मैचों में ये पांचवीं हार है. हैदराबाद के खिलाफ मिली इस हार से पंजाब के कप्तान केएल राहुल काफी निराश हैं.


मैच के बाद केएल राहुल ने कहा, "जब हम पावर प्ले में विकेट गवाते हैं तो यह टीम के लिए सबसे मुश्किल हो जाता है. खास तौर से जब आप मैच में सिर्फ छह बल्लेबाज के साथ मैदान पर उतर रहे हैं."


वहीं मयंक अग्रवाल के रन आउट पर पंजाब के कप्तान ने कहा कि उनका आउट होना हमारे लिए सबसे बड़ा झटका था. राहुल ने आगे कहा, हम पिछले पांच मैचों से डेथ ओवर में संघर्ष कर रहे थे, लेकिन आज हमने उसमें सुधार की. हैदराबाद ने जिस तरह की शुरुआत की, उसे देखकर लग रहा था कि वो आसानी से 230 का स्कोर बना लेंगे, लेकिन हमने उन्हें सिर्फ 201 रनों पर रोक दिया. यह हमारे गेंदबाजी के लिए एक अच्छी बात है.

राहुल ने आगे इस सीज़न में सबसे तेज़ अर्धशतक लगाने वाले निकोलस पूरन की भी जमकर तारीफ की. पूरन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पूरन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की, उसे देखकर अच्छा लगा. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करते हैं. पिछले साल भी उन्होंने कुछ बेहतरीन पारी खेली थी. यह भी हमारे लिए एक सकारात्मक चीज है.

हार से निराश कप्तान राहुल ने आगे कहा कि हम सभी प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं और टीम के साथ जो समस्याएं है, वो हम समझते हैं. एक कप्तान के तौर पर आप सबको एक साथ लेकर चलते हैं. टीम में सभी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं. लेकिन कभी-कभी चीजें आपके अनुसार नहीं हो पाती हैं.

गौरतलब है कि इस मैच में हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 201 रन बनाए थे. इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 16.5 ओवर में 132 रनों पर ऑलआउट हो गई.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it