खेल

KKR vs SRH Live: आज कोलकाता और हैदराबाद के बीच मुकाबला

Bharti sahu
18 Oct 2020 9:31 AM GMT
KKR vs SRH Live:  आज कोलकाता और हैदराबाद के बीच मुकाबला
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 35वें मुकाबले में अब से कुछ देर बार अबुधाबी में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम होगी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 35वें मुकाबले में अब से कुछ देर बार अबुधाबी में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम होगी। दोनों ही टीम को पिछले मुकाबले में हार मिली थी और जीत जरूरी है। इस मैच से ठीक पहले स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को हरी झंडी देने से कोलकाता राहत महसूस कर रही है। हैदाराबाद के खिलाफ वह प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं।

इस वक्त अंक तालिका में कोलकाता बेहतर नेट रन रेट की वजह से चौथे जबकि हैदराबाद इतने ही जीत के बाद पांचवें नंबर पर है। दोनों टीमों ने अब तक कुल 8 मैच खेलकर 4 जीत के सात 8 अंक हासिल किए हैं। यह दोनों टीमों की इस सीजन की दूसरी भिड़ंत होगी। पिछले मुकाबले में कोलकाता ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

हेड टू हेड कोलकाता बनाम हैदराबाद

आइपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच 18 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें कोलकाता की टीम ने 11 में जीत हासिल किया है तो हैदराबाद को 7 में कामयाबी मिली है। इस सीजन के पहले मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 142 रन बनाए थे जिसे कोलकाता ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

कोलकाता नाइटराइडर्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, क्रिस ग्रीन या लोकी फुर्ग्युसन/सुनील नरेन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा या कुलदीप यादव

सनराइजर्स हैदराबाद का संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta