Top
खेल

KKR vs SRH Live: हैदराबाद को चौथा झटका, मनीष पांडे हुए आउट

Bharti
18 Oct 2020 1:29 PM GMT
KKR vs SRH Live: हैदराबाद को चौथा झटका, मनीष पांडे हुए  आउट
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | KKR vs SRH IPL 2020 Match LiveKKR vs SRH IPL 2020 Match Liveइंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है। आज के इस मुकाबले में दोनों ही टीमें दो बदलाव के साथ उतरी है। कोलकाता ने आखिरी ओवर में दिनेश कार्तिक और इयोन मोर्गन की तेज पारी के दम पर 164 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरे हैदराबाद ने खबर लिखे जाने तक 14 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाए हैं।

हैदराबाद नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरी

लक्ष्य का पीछा करने उतरे हैदराबाद के लिए केन विलियमसन और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी मैदान पर पारी की शुरुआत करने उतरी। अब तक डेविड वार्नर ओपनिंग करते नजर आए थे। दोनों बल्लेबाजों ने पावर प्ले में बिना विकेट गंवाए टीम के लिए 58 रन बनाए। पहला मैच खेल रहे लोकी फुर्ग्युसन ने पहली ही गेंद पर केन विलियमसन को 29 रन पर नितीश राणा के हाथों कैच करवाया।

युवा प्रियम गर्ग को बोल्ड कर फुर्ग्युसन ने मैच में अपना दूसरा विकेट हासिल किया। अगले ही ओवर में वरुण चक्रवर्ती ने 36 रन पर बल्लेबाजी कर रहे बेयरस्टो को आउट कर टीम के बड़ा झटका दिया। फुर्ग्युसन ने एक शानदार यॉर्कर डालकर मनीष पांडे को बोल्ड कर वापस भेजा और अपना तीसरी विकेट हासिल किया।

कोलकाता के कप्तान और पूर्व कप्तान की तेज पारी

आखिर में कप्तान इयोन मोर्गन ने 23 गेंद पर 34 रन बनाए जबकि पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने 14 गेंद पर 29 रन की तेज पारी खेली। दोनों ने मिलकर 58 रन की साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।कोलकाता ने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह कुलदीप यादव वहीं क्रिस ग्रीन की जगह लोकी फुर्ग्युसन को जगह दी गई है। खलील अहमद की जगह हैदराबाद ने बेसिल थंपी तो शाहबाज नदीम की जगह अब्दुल समद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी की जोड़ी ने पारी की शुरुआत की। त्रिपाठी 16 गेंदों में 23 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। टीम को दूसरा झटका शुभमन गिल के रूप में लगा जब राशिद खान ने उन्हें 36 रन पर प्रियम गर्ग के हाथों कैच करवाया। इसके ठीक बाद विजय शंकर ने नितीश राणा का विकेट हासिल किया इस बार भी कैच गर्ग ने ही पकड़ा। टी नटराजन ने आंद्रे रसेल को 9 रन के स्कोर पर विजय शंकर के हाथों कैच करवाया।

कोलकाता का प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), पैट कमिंस, लोकी फुर्ग्युसन, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी

हैदराबाद का प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, बेसिल थंपी, टी नटराजन


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it