Top
खेल

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के लिए चेन्नई रवाना हुए केकेआर टीम

Bharti
8 April 2021 2:50 PM GMT
इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के लिए चेन्नई रवाना हुए केकेआर टीम
x
दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) शुक्रवार से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के पहले तीन मैच खेलने के लिये चेन्नई रवाना हो गयी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) शुक्रवार से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के पहले तीन मैच खेलने के लिये चेन्नई रवाना हो गयी। कुलदीप यादव, लॉकी फर्गुसन और पैट कमिंस चेन्नई में टीम के होटल में पृथकवास में हैं। इन तीनों को छोड़कर पूरी टीम और प्रबंधन ने दोपहर को चेन्नई के लिये चार्टर्ड फ्लाइट ली।

केकेआर का सामना सत्र के शुरूआती मैच में रविवार को चेपक में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इयोन मोर्गन की अगुआई वाली टीम चेन्नई में 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और 18 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी।
चेन्नई चरण के बाद केकेआर मुंबई लौटेगी और फिर अहमदाबाद के लिये रवाना होगी। बेंगलुरू उसका अंतिम चरण होगा। कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए आईपीएल में कोई भी फ्रेंचाइजी अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी।
चेन्नई चरण के बाद केकेआर मुंबई लौटेगी और फिर अहमदाबाद के लिये रवाना होगी। बेंगलुरू उसका अंतिम चरण होगा। कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए आईपीएल में कोई भी फ्रेंचाइजी अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it