खेल

किम कार्दशियन के बेटे सेंट को मेस्सी से उपहार के रूप में एक 'हस्ताक्षरित शर्ट' मिली

Kunti Dhruw
23 July 2023 11:45 AM GMT
किम कार्दशियन के बेटे सेंट को मेस्सी से उपहार के रूप में एक हस्ताक्षरित शर्ट मिली
x
लॉस एंजिल्स: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने अपने बेटे सेंट और उसके दोस्त को सात बार के बैलन डी'ओर विजेता लियोनेल मेस्सी को देखने के लिए लाने में अपनी खुशी के बारे में बात की, जो आमतौर पर जादुई इंटर मियामी की शुरुआत करते हैं, इससे पहले उन्होंने सेंट को उपहार के रूप में एक हस्ताक्षरित शर्ट दी थी।
मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, किम कार्दशियन ने अपने इंटर मियामी डेब्यू पर लियोनेल मेस्सी की वीरता के बाद उन्हें और उनके बेटे सेंट वेस्ट को एक यादगार रात देने के लिए आभार व्यक्त किया है।
रियलिटी टीवी स्टार के पास एमएलएस क्लब के सह-मालिक डेविड बेकहम, बास्केटबॉल आइकन लेब्रोन जेम्स और टेनिस दिग्गज सेरेना विलियम्स सहित खेल राजघरानों के साथ एक पिचसाइड सीट थी। 42 वर्षीय स्टार अपने बेटे और उसके दोस्त के साथ अमेरिकी खेल इतिहास का एक हिस्सा देखते हुए एक्शन का आनंद ले रही थीं।
लगभग 27,000 लोग डीआरवी पीएनके स्टेडियम में जमा हो गए और पूर्व बार्सिलोना हीरो मेसी को अपने पूर्व साथी सर्जियो बसक्वेट्स के साथ मैदान में प्रवेश करते देखने के लिए कार्यवाही के 54वें मिनट तक इंतजार करते रहे। जब खेल 1-1 से बराबरी की ओर बढ़ रहा था, तब मेस्सी ने कदम बढ़ाया और स्टॉपेज टाइम में एक शानदार फ्री-किक मारकर अपनी टीम को जीत दिला दी।सेंट, जो सात साल का है, को अपने दोस्त के साथ अपने आदर्श का नाम जपते हुए सुना गया, जब महान अर्जेंटीनावासी मैदान से बाहर चले गए।
युवाओं को तब मेसी से मिलने का सम्मान मिला क्योंकि उन्होंने इस जोड़ी के साथ सेल्फी के लिए रुकना सुनिश्चित किया था।
जाहिर है, सेंट की मां को भी बैठक के महत्व की कोई जानकारी नहीं थी, जिन्होंने भविष्य के लिए स्मृति चिन्ह के रूप में कुछ फुटेज को कैद करना सुनिश्चित किया। कार्दशियन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पेज पर जारी किए गए वीडियो के हिस्से के रूप में, उन्होंने यादगार पल को बस इन शब्दों के साथ कैप्शन दिया: "उनके पूरे जीवन के सबसे अच्छे दिन।"
अविश्वसनीय रूप से, सुपरस्टार की उदारता यहीं नहीं रुकी और उन्होंने युवा खिलाड़ी के लिए एक इंटर मियामी शर्ट पर भी हस्ताक्षर किए, साथ ही उनकी मां ने सोशल मीडिया पर जर्सी दिखाते हुए एक तस्वीर भी साझा की। खेल के लिए सेंट ने हेरोन्स शर्ट पहनी थी और पीछे मेसी थे, तो यह स्पष्ट है कि यह उनके शर्ट के संग्रह में एक स्वागत योग्य अतिरिक्त रहा होगा।
मेस्सी एकमात्र फुटबॉल दिग्गज नहीं थे जिनसे बच्चों ने डीआरवी पीएनके स्टेडियम में उस असाधारण दिन के दौरान मुलाकात की थी, मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर बेकहम भी दो लड़कों के साथ बातचीत करने के लिए रुके थे। मुठभेड़ के दौरान वाइस सिटी संगठन के सह-मालिक ने युवा सेंट से हाथ मिलाया।
-आईएएनएस
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story