खेल

विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में सेना पर भारी होगा केरल का पलड़ा, विदर्भ और सौराष्ट्र का होगा आमने - सामने

Bharti sahu
21 Dec 2021 11:45 AM GMT
विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में सेना पर भारी होगा केरल का पलड़ा,    विदर्भ और सौराष्ट्र का होगा आमने - सामने
x
केरल का पलड़ा बुधवार को होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में सेना पर भारी होगा जबकि बराबरी के मुकाबले में विदर्भ और सौराष्ट्र आमने सामने होंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | केरल का पलड़ा बुधवार को होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में सेना पर भारी होगा जबकि बराबरी के मुकाबले में विदर्भ और सौराष्ट्र आमने सामने होंगे। सौराष्ट्र ने सीधे अंतिम आठ में जगह बनाई जबकि विदर्भ ने प्री क्वार्टर फाइनल में त्रिपुरा को हराया। केरल और सेना सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं। फैज फजल की अगुवाई वाली विदर्भ टीम को सवाई मानसिंह स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में बड़ा स्कोर बनाना होगा

इसके लिये फजल को मोर्चे से अगुवाई करनी होगी जबकि फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज अथर्व तायडे से भी अच्छी पारी की उम्मीद होगी। उनके अलावा गणेश सतीश, यश राठौड़, अक्षय वाडकर और अपूर्व वानखेड़े जैसे बल्लेबाज भी टीम में हैं। गेंदबाजी में यश ठाकुर और दर्शन नलकांडे ने नयी गेंद से और डैथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया है।
ठाकुर अभी तक 18 विकेट ले चुके हैं। उन्हें आदित्य सरवटे और अक्षय वखारे जैसे स्पिनरों से सहयोग मिलेगी। दूसरी ओर लीग चरण में अपराजेय रही सौराष्ट्र जीत की लय कायम रखना चाहेगी। शेल्डन जैकसन, प्रेरक मांकड़, अर्पित वासवडा, समर्थ व्यास, चिराग जानी और विकेटकीपर हार्विक देसाई को इसके लिये अच्छा प्रदर्शन करना होगा।
गेंदबाजी में चेतन सक्कारिया और कप्तान जयदेव उनादकट पर नजरें होंगी। दूसरे मैच में केरल के पास कप्तान संजू सैमसन और सचिन बेबी जैसे शानदार बल्लेबाज हैं। स्पिनर जलज सक्सेना और एस जोसेफ के पास भी काफी अनुभव है। सेना की टीम मजबूत है लेकिन उसके बल्लेबाजों और गेंदबाजों को केरल की मजबूत टीम से पार पाना होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta