खेल

न्यूजीलैंड की टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम में केन विलियमसन और गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी

Bharti sahu
12 Dec 2020 9:41 AM GMT
न्यूजीलैंड की टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम में केन विलियमसन और गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी
x
बल्लेबाज और कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट 18 दिसंबर से शुरू होने वाली पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम में लौट आए हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बल्लेबाज और कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट 18 दिसंबर से शुरू होने वाली पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम में लौट आए हैं। लेकिन ये दोनों प्लेयर केवल आखिरी दो मैचों हैमिल्टन 20 दिसंबर और नेपियर 22 दिसंबर के लिए ही उपलब्ध होंगे। इसके अलावा रॉस टेलर को टीम से बाहर रखा गया है। मिचेल सेंटनर पहले टी 20 इंटरनेशनल में टीम की कप्तानी करेंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा- वेलिंगटन में मौजूदा टेस्ट के तीन दिन बाद टिम साउदी, काइल जैमीसन और डेरिल मिशेल के साथ टी-20 सीरीज शुरू होने के साथ ही टी-20 सीरीज केवल सीरीज के दूसरे और तीसरे गेम के लिए उपलब्ध होगे। चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि प्लेयरों को चुनना काफी चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा- फॉर्म, चोटों और श्रृंखला के ओवरलैपिंग के संयोजन ने निश्चित रूप से इस घोषणा में कुछ जटिलता जोड़ दी है।

गेविन लार्सन ने कहा- उनका (ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉनवे) शामिल होना और केन की वापसी का मतलब है कि हमने रॉस टेलर को छोड़ दिया है। रॉस को छोडऩा कठोर निर्णय था। लार्सन ने कहा- अन्य बल्लेबाजों की गुणवत्ता और फॉर्म के कारण उनके लिए टीम में जगह नहीं बन पाई।
न्यूजीलैंड टी 20 टीम (पहला गेम बनाम पाकिस्तान) : मिशेल सेंटनर (कप्तान), टॉड एस्टल, डग ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉनवे, जैकब डफी, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश। सोढ़ी, ब्लेयर टिकर।
न्यूजीलैंड टी 20 टीम (दूसरे और तीसरे गेम बनाम पाकिस्तान) : केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बाउल्ट, डेवॉन कॉनवे, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर) , ईश सोढ़ी, टिम साउथी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta