खेल

जोश नेलर 3 आरबीआई ने पाइरेट्स पर 11-0 से बढ़त बनाकर 4-गेम स्किड को समाप्त किया

Kunti Dhruw
18 July 2023 3:17 AM GMT
जोश नेलर 3 आरबीआई ने पाइरेट्स पर 11-0 से बढ़त बनाकर 4-गेम स्किड को समाप्त किया
x
जोश नायलर के पास एक होम रन और एक डबल के साथ तीन आरबीआई थे, जिससे क्लीवलैंड गार्डियंस ने सोमवार रात को पिट्सबर्ग पाइरेट्स को 11-0 से हराकर चार गेम की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया।
नायलर की छठी पारी में आरबीआई डबल ने उनकी हिटिंग स्ट्रीक को आठ गेम तक बढ़ा दिया और क्लीवलैंड को 5-0 की बढ़त दिला दी। उन्होंने नौ रन की बढ़त के लिए सातवें में बाएं क्षेत्र की दीवार पर योहान रामिरेज़ सिंकर चलाया, जो कि दो रन वाले होमर की गार्डियन तिकड़ी में से अंतिम था।
स्टीवन क्वान ने आठवें में एक आरबीआई सिंगल जोड़ा और नौवें में माइल्स स्ट्रॉ ने एक रन-स्कोरिंग इनफील्ड सिंगल जोड़ा। क्लीवलैंड ने अपनी चार हार के दौरान कुल 10 रन बनाए थे।
माइकल केली (1-0) ने अपनी पहली बड़ी लीग जीत के लिए 1 2/3 पारी में दो हिट और दो हिट की अनुमति दी। ज़ेवियन करी ने तीन पारियों में एक हिट और एक वॉक दिया।
क्विन प्रीस्टर (0-1), पाइरेट्स प्रणाली में चौथे स्थान पर रहने वाले संभावित खिलाड़ी, ने अपने प्रमुख लीग पदार्पण में 5 1/3 पारियों में सात रन और सात हिट की अनुमति दी।
तीसरे स्थान पर रहे एंडी रोड्रिग्ज ने भी ट्रिपल-ए इंडियानापोलिस में अक्सर इस्तेमाल की जाने वाली बैटरी में प्रीस्टर को पकड़ने के लिए शुरुआत की। वह 4 में से 0 पर था और तीन बार आउट हुआ।
पिट्सबर्ग ने लगातार चार, नौ में से आठ और 13 में से 11 हारे हैं। पाइरेट्स 20-8 की शुरुआत के बाद .500 से नीचे 41-53 पर सीज़न के उच्चतम 12 गेम हैं।
47 मिनट की बारिश की देरी के बाद, प्रीस्टर ने पहली चार पारियों में एक हिट छोड़ी, चौथे में एमेड रोसारियो को दो रन का होमर दिया। बो नायलर ने बाएं-सेंटरफ़ील्ड पायदान पर दोगुना होकर पांचवें में बढ़त को 3-0 तक बढ़ा दिया।
जोस रामिरेज़ ने चार रन वाले छठे में नायलर के डबल से आगे आरबीआई डबल हासिल किया और एंड्रेस जिमेनेज़ ने दो रन वाला होमर मारा।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story