खेल

टोक्यो ओलंपिक से हटे जोहाना और आंद्रेस्कू

Bharti sahu
14 July 2021 10:57 AM GMT
टोक्यो ओलंपिक से हटे जोहाना और आंद्रेस्कू
x
इंग्लैंड की टेनिस खिलाड़ी जोहाना कोंटा और कनाडा की बियांका आंद्रेस्कू ने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड की टेनिस खिलाड़ी जोहाना कोंटा और कनाडा की बियांका आंद्रेस्कू ने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है। जोहाना ने ट्विटर पर खुलासा करते हुए कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और आईसोलेशन में हैं। 30 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी को विंबलडन से भी हटना पड़ा था क्योंकि उनकी टीम का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया था।

उन्होंने बयान जारी कर कहा, "रिजल्ट के कारण मैं दो सप्ताह से ज्यादा तक ट्रेनिंग नहीं कर सकती। मैं नहीं कह सकती कि मैं टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयार हूं। यह मेरे लिए दिल दुखाने वाली सच्चाई है।"
विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर मौजूद आंद्रेस्कू ने इंस्टाग्राम के जरिए टोक्यो ओलंपिक से हटने के बारे में जानकारी दी।
आंद्रेस्कू ने कहा, "मैं सभी प्रशंसकों को बताना चाहती हूं कि मैंने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है। बचपन से ही मेरा सपना था कि मैंने ओलंपिक में कनाडा का प्रतिनिधित्व करूं। लेकिन कोरोना के कारण चुनौती की वजह से मुझे लगता है कि यह सही फैसला है।"
जोहाना और आंद्रेस्कू से पहले रोजर फेडरर, राफेल नडाल, सेरेना विलियम्सन, डेनिस शापोवालोव, निक किर्गियोस, डॉमिनिक थीम, सिमोना हालेप और स्टान वावरिंका भी टोक्यो ओलंपिक से हट चुके हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta