खेल

जो रूट ने दूसरे एशेट टेस्ट में मिली हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा

Bharti sahu
21 Dec 2021 4:48 AM GMT
जो रूट ने दूसरे एशेट टेस्ट में मिली हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा
x
इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दूसरे एशेट टेस्ट में मिली करारी हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा है।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दूसरे एशेट टेस्ट में मिली करारी हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा है। एडिलेड टेस्ट में इग्लैंड को 275 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद इंग्लैंड 5 मैच की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पीछे हो गया है। इंग्लैंड के कप्तान का कहना है कि उनके गेंदबाजों ने मैच के दौरान सही लेंथ पर गेंदबाजी नहीं की। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की तारीफ करते हुए उदहारण भी दिया।

रूट ने मैच के बाद कहा "मुझे नहीं लगता कि हमने सही लेंथ से गेंदबाजी की, हमें फुल लेंथ में गेंदबाजी करने की जरूरत थी। जैसा की ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में हमने किया। दूसरी पारी में गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को परेशान किया। लेकिन हमें पहली पारी में भी यहा करना चाहिए था, जहां खिलाड़ियों से चूक हुई।
रूट ने जोर देकर कहा कि इंग्लैंड मेलबर्न, सिडनी और होबार्ट में अपना खेल बदलेगा, खिलाड़ी अब आने वाले मैचों में ऐसी गलती नहीं दोहराना चाहते हैं। टीम के खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ हैं, वे अपने खेल को बदलने की हर एक कोशिश करेंगे।रूट ने एडिलेड टेस्ट के पांचवें दिन विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की 207 गेंदों का सामना करने की प्रशंसा की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta