खेल

अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटे जेनिफर ब्रेडी

Bharti sahu
20 Dec 2021 4:06 AM GMT
अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटे जेनिफर ब्रेडी
x
जेनिफर ब्रेडी चोट के कारण अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन और दो अभ्यास टूर्नामेंट से हटने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गई हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | जेनिफर ब्रेडी चोट के कारण अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन और दो अभ्यास टूर्नामेंट से हटने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गई हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपन के अधिकारियों ने पुष्टि की कि 2021 में फाइनल में जगह बनाने वालीं ब्रेडी बाएं पैर में चोट के कारण टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

अधिकारियों ने ट्वीट किया, 'आपके चोट से जल्द उबरने की कामना करते हैं जेन।' अमेरिका की दुनिया की 25वें नंबर की खिलाड़ी ब्रेडी ने पिछले साल मेलबर्न पार्क में अपने कॅरिअर में पहली बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी जहां उन्हें जापान की नाओमी ओसाका के खिलाफ सीधे सेट में हार का सामना करना पड़ा था।
इससे पहले दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी कैरोलिना प्लिसकोवा, कनाडा की बियांका आंद्रेस्कू, 23 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सेरेना विलियम्स भी विभिन्न कारणों से ऑस्ट्रेलियाई ओपन से हटने की घोषणा कर चुके हैं। पुरुष वर्ग में छह बार के चैंपियन रोजर फेडरर भी घुटने की सर्जरी से उबरने की प्रक्रिया से गुजरने के कारण नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलियन ओपन 17 जनवरी से शुरू होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta