खेल

जय शाह ने एनएनआई से कहा भारत -श्रीलंका दौरे का आगाज18 जुलाई से होगा

Bharti sahu
10 July 2021 11:32 AM GMT
जय शाह ने एनएनआई से कहा भारत -श्रीलंका दौरे का आगाज18 जुलाई से होगा
x
भारत के श्रीलंका दौरे का आगाज 13 जुलाई से तीन मैच की वनडे सीरीज से होना था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के श्रीलंका दौरे का आगाज 13 जुलाई से तीन मैच की वनडे सीरीज से होना था, लेकिन कोरोना वायरस के श्रीलंका के कैंप में एंट्री लेने के बाद इस सीरीज की कार्यक्रम में कुछ बदलाव किए गए हैं। यह सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी। शनिवार को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

गुरुवार को श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच इस महामारी की चपेट में आए थे, वहीं अगले दिन उनके डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन भी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं।
जय शाह ने एनएनआई से कहा कि भारत और श्रीलंका दौरे का आगाज अब 13 की जगह 18 जुलाई से होगा।तीन वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम पर होंगे जबकि टी20 मैच 25 जुलाई से शुरू होंगे।
बता दें, निरोशन के पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई जबकि फ्लावर गुरूवार को पॉजिटिव आये थे और यह टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद पता चला। पृथकवास में रह रहे अन्य सभी खिलाड़ियों की भी जांच करायी गयी है। नेगेटिव आने से पहले श्रीलंकाई टीम को स्वदेश लौटने के बाद अपनी पीसीआर जांच के नतीजों का बेसर्बी से इंतजार करना पड़ा क्योंकि रविवार को ब्रिस्टल में दौरे के अंतिम मैच के बाद इंग्लैंड टीम में कई खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आये थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta