खेल

जमशेदपुर एफसी ने ब्राजीलियाई खिलाड़ी एल्सिन्हो के साथ एक साल का अनुबंध किया

Kunti Dhruw
30 July 2023 8:45 AM GMT
जमशेदपुर एफसी ने ब्राजीलियाई खिलाड़ी एल्सिन्हो के साथ एक साल का अनुबंध किया
x
जमशेदपुर एफसी ने शनिवार को 2023-24 सीज़न से पहले एक साल के अनुबंध पर ब्राजीलियाई खिलाड़ी एलसन जोस डायस जूनियर, जिन्हें आमतौर पर एल्सिन्हो के नाम से जाना जाता है, की सेवाएं हासिल कर ली हैं। आईएसएल के अनुसार, एल्सिन्हो ने मैक्सिकन टीम एफसी जुआरेज़ में अपना नाम बनाया, जहां उन्होंने कुल 136 मैच खेले और यहां तक कि अपनी टीम के लिए 10 गोल भी हासिल किए। साथी मैक्सिकन टीम सेलाया एफसी के लिए ऋण के बाद, उन्होंने ला लीगा 2 में स्पेनिश पक्ष रेसिंग फेरोल में स्थायी स्थानांतरण हासिल कर लिया, जहां उन्होंने 25 बार भाग लिया और यहां तक ​​कि चार गोल भी किए।
ब्राज़ीलियाई रक्षात्मक मिडफील्डर के साथ-साथ केंद्रीय रक्षक के रूप में भी काम करने में सक्षम है और यह जमशेदपुर एफसी संरचना में एक नया आयाम जोड़ेगा। Indiansuperleague.com के हवाले से एल्सिन्हो ने कहा, "मैं इसे जमशेदपुर एफसी में शामिल होने के एक बेहतरीन अवसर के रूप में देखता हूं।"
"क्लब ने पहले आईएसएल शील्ड जीती है और एक महान कोच के नेतृत्व में एक मजबूत टीम का निर्माण कर रहा है। मेरा मानना ​​है कि यह मेरे करियर का एक शानदार अगला कदम है और मैं सभी प्रशंसकों के सामने आने और खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जमशेदपुर में। मुझे यकीन है कि एक टीम के रूप में हम एक साथ बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं।" 32 वर्षीय खिलाड़ी ब्राज़ीलियाई हाइलैंड्स के सुरम्य शहर उबेराबा से हैं और साओ पाउलो स्थित क्लब ओस्टे एफसी के लिए अपने पदार्पण में प्रभावित करने से पहले, उन्होंने अपने शुरुआती फुटबॉल करियर का अधिकांश समय ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉल के निचले डिवीजनों में खेलते हुए बिताया। उन्होंने अंततः 2016 में एफसी जुआरेज़ में कदम रखा और मैक्सिकन क्लब के लिए एक बहुमुखी और भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए।
जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच स्कॉट कूपर ने कहा, "एल्सिन्हो एक सेंटर बैक और डिफेंसिव मिडफील्ड खिलाड़ी है, जिसके पास ऊंचाई और तकनीकी क्षमता दोनों है।" "वह एक बड़े खिलाड़ी के लिए बहुत तेज़ है और उसने मेक्सिको में और ब्राज़ील में विभिन्न स्तरों पर खेला है। हम उसे उसकी गति, तकनीकी क्षमता के कारण पसंद करते हैं और इसलिए भी क्योंकि वह सेट पीस से एक बड़ा खतरा है, इसलिए हमें लगता है कि वह एक होगा बढ़िया वस्तु और टीम को ऊंचाई प्रदान करें।" क्लब ने पुष्टि की कि एल्सिन्हो आगामी अभियान में 91 नंबर की शर्ट पहनेंगे।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story