खेल

जमशेदपुर एफसी ने क्रोएशियाई फारवर्ड पेटार स्लिस्कोविक के साथ अनुबंध की घोषणा की

Kunti Dhruw
2 Aug 2023 1:14 PM GMT
जमशेदपुर एफसी ने क्रोएशियाई फारवर्ड पेटार स्लिस्कोविक के साथ अनुबंध की घोषणा की
x
जमशेदपुर एफसी ने बुधवार को चेन्नईयिन एफसी से क्रोएशियाई स्ट्राइकर पेटार स्लिस्कोविक के साथ एक साल का करार करने की घोषणा की। 6 फुट 4 इंच लंबे स्ट्राइकर का मरीना मचान्स के लिए पहला सीज़न यादगार रहा, उन्होंने क्लब के लिए केवल 17 मैचों में आठ गोल किए और चार सहायता हासिल की। मेन ऑफ स्टील परिवार का हिस्सा बनने पर स्लिस्कोविक ने कहा, "जमशेदपुर एफसी से जुड़ना एक शानदार एहसास है।"
क्रोएशिया को हवा में मजबूत माना जाता है और उसके पास तकनीकी क्षमता और ताकत के साथ-साथ अद्वितीय गोल करने की क्षमता भी है। एक उचित ट्रैवलमैन, स्लिस्कोविक ने अतीत में कई शीर्ष क्लबों के लिए खेला है, 2010 और 2015 के बीच जर्मनी में एफएसवी मेनज़ में वर्तमान बायर्न म्यूनिख बॉस थॉमस ट्यूशेल के तहत कई बार खेला है।
जर्मनी और स्विट्जरलैंड के अन्य क्लबों में कार्यकाल के बाद, उन्होंने अंततः 2022 में चेन्नईयिन एफसी में कदम रखा। क्लब स्तर पर अपने कारनामों के अलावा, स्लिस्कोविक ने अपने शुरुआती दिनों में क्रोएशियाई U21 पक्ष के लिए भी कई प्रदर्शन किए हैं। क्रोएशिया ने युवा स्तर पर अपने देश के लिए छह प्रदर्शन किए हैं, और इवान पेरिसिक, डेजन लोवरेन, माटेओ कोवासिक और इवान राकिटिक जैसे कई पहचाने जाने वाले नामों के साथ प्रदर्शित हुए हैं। जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच स्कॉट कूपर ने कहा, "पेटार को पहले से ही लीग का अनुभव है और यह हमेशा बहुत उत्साहजनक होता है क्योंकि स्ट्राइकरों के लिए नई लीग में बसना बहुत मुश्किल हो सकता है।"
“उसने पिछले सीज़न में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने नाम गोलों की एक अच्छी संख्या दर्ज की है और क्रोएशिया और जर्मनी के अनुभव के साथ एक कुशल स्ट्राइकर है और मुझे लगता है कि वह वास्तव में हमारे खेल के मॉडल में फिट होगा। कूपर ने कहा, ''अगर उसे मौके दिए जाएं तो वह गोल करेगा।'' क्लब ने यह भी पुष्टि की कि स्लिस्कोविक आगामी आईएसएल में नौ नंबर की जर्सी पहनेंगे।
Next Story