खेल

जेम्स का चौंकाने वाला ट्वीट आया सामने, एंडरसन ने स्टुअर्ट ब्रॉड को बताया लेस्बियन

Chandravati Verma
9 Jun 2021 5:43 AM GMT
जेम्स का चौंकाने वाला ट्वीट आया सामने, एंडरसन ने स्टुअर्ट ब्रॉड को बताया लेस्बियन
x
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) के सस्पेंड होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) जांच में लग गया है

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) के सस्पेंड होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) जांच में लग गया है. ओली रॉबिन्सन ने साल 2012 से 2014 तक लिंगभेद और नस्लवाद से जुड़े कई विवादित ट्वीट किए थे, लेकिन उसकी सजा उन्हें साल 2021 में जाकर मिली. ओली रॉबिन्सन को न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में पहले टेस्ट मैच में शानदार डेब्यू के बाद सस्पेंड कर दिया गया.

जेम्स एंडरसन का चौंकाने वाला ट्वीट सामने आया
विवादित ट्वीट के मामले में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) जांच में लग गया है और कई खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का एक चौंकाने वाला ट्वीट सामने आया है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एंडरसन ने अपने साथ तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को 'लेस्बियन' बताया था.
एंडरसन ने स्टुअर्ट ब्रॉड को बताया लेस्बियन
जेम्स एंडरसन ने साल 2012 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैंने आज पहली बार (स्टुअर्ट ब्रॉड) ब्रॉडी का नया हेयरकट देखा. इसके बारे में निश्चित नहीं हूं. वह 15 साल के लेस्बियन की तरह लग रहा था!' एंडरसन के अलावा ऑयन मोर्गन, जोस बटलर, जो रूट और डॉम बेस समेत इंग्लैंड के कई क्रिकेटरों के आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहे हैं.
एंडरसन ने अपने ट्वीट पर दी सफाई
एंडरसन ने अपने इस ट्वीट पर बचाव करते हुए कहा कि मेरे लिए ये 10-11 साल पहले की घटना है. मैं एक व्यक्ति के रूप में अब बदल चुका हूं और मुझे लगता है कि यही मुश्किल है, चीजें बदलती रहती हैं और आप गलतियां करते हैं. फिलहाल एंडरसन न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta