खेल

जेम्स निशम मैच जिताऊ खिलाडी नहीं : आकाश चोपड़ा

Bharti sahu
3 Oct 2020 9:13 AM GMT
जेम्स निशम मैच जिताऊ  खिलाडी नहीं : आकाश चोपड़ा
x
कॉमैंटेटर आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स निशम पर बयान दिया है था कि वह एक मैच विजेता खिलाड़ी नहीं और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम उन्हें क्यों खिला रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कॉमैंटेटर आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स निशम पर बयान दिया है था कि वह एक मैच विजेता खिलाड़ी नहीं और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम उन्हें क्यों खिला रही है। अब इस पर निशम ने आकाश चोपड़ा को जवाब देते हुए कहा ट्विटर पर ट्वीट किया है

निशम ने आकाश चोपड़ा को जवाब देते हुए लिखा कि 18.5 की औसत और 90 के स्ट्राईक रेट से रन बनाने ने भी कभी मैच नही जिताए। जिस पर आकाश चोपड़ा नेे ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि सही कहा मेरे दोस्त और यही कारण है कि अब मुझे कोई नहीं चुनता है। इसलिए मुझे कुछ और करने के लिए पैसे मिलते हैं। मुझे खुशी है कि आपको मेरी टिप्पणियों और क्रिकेट आंकड़ों के साथ कोई समस्या नहीं है।

बता दें कि निशम किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं और उन्होंने अब तक खेले गए मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाएं हैं। निशम न तो गेंदाबजी में किफायती साबित हो रहें है और न ही बल्लेबाजी में कोई बड़ी पारी खेल पा रहें हैं।

Next Story