खेल

कोहली के साथ बल्लेबाजी पर बोले जयसवाल

Khushboo Dhruw
21 July 2023 4:27 PM GMT
कोहली के साथ बल्लेबाजी पर बोले जयसवाल
x
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच त्रिनिदाद में आयोजित किया गया है. इसके साथ ही भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपने करियर का 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं. जिस पर भारतीय ओपनर यशस्वी जयसवाल ने विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है. जानिए जयसवाल ने क्या कहा.
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट त्रिनिदाद में खेला जा रहा है. इस मैच के जरिए विराट कोहली अपना 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं. इस बीच युवा भारतीय ओपनर यशस्वी जयसवाल ने विराट कोहली की बल्लेबाजी पर प्रतिक्रिया दी है. जयसवाल ने कहा, “मैं उनके साथ खेलने का सौभाग्य प्राप्त कर रहा हूं।” इसी बीच जयसवाल ने कोहली को लीजेंड बताते हुए उनके बारे में ये बात कही है.
में, जयसवाल ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा, “विराट भैया एक किंवदंती हैं, मैं उनके साथ खेलने के लिए भाग्यशाली हूं – मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं और मैं हमेशा यह समझने की कोशिश करता हूं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है – उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना अद्भुत है।”
जयसवाल ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि उनसे सीखने के लिए बहुत सी चीजें हैं और जब भी मैं उन्हें क्रिकेट के बाहर और खेल के अंदर देखता हूं, तो यह देखना महत्वपूर्ण है कि वह क्या करते हैं। अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी करते हुए उनसे सीखते रहें।’ उससे बात करना, उसकी बात सुनना और निश्चित रूप से उसके साथ खेलना खुशी की बात है।”
दूसरे टेस्ट में जयसवाल ने लगाया अर्धशतक
भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारत की ओर से पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए ओपनर यशस्वी जयसवाल ने 9 चौकों और 1 छक्के की मदद से 57 रन बनाए. इससे पहले डोमिनिका में खेले गए डेब्यू टेस्ट में जयसवाल ने 171 रन की शानदार पारी खेली थी.
विराट कोहली शतक के करीब
दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक विराट कोहली शतक के बेहद करीब पहुंच गए हैं. दिन के अंत तक उन्होंने 8 चौकों की मदद से 87 रन बना लिए हैं. पहले दिन भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 288 रन बना लिए हैं. कोहली के साथ रवींद्र जड़ेजा 36 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.
Next Story