खेल

आईएसएल : बंगाल के खिलाफ जीत की लय के साथ उतरेगी मुम्बई सिटी

Bharti
30 Nov 2020 1:29 PM GMT
आईएसएल : बंगाल के खिलाफ जीत की लय के साथ उतरेगी मुम्बई सिटी
x
हीरो इंडियन सुपर लीग के सातवें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद मुम्बई सिटी एफसी मंगलवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | हीरो इंडियन सुपर लीग के सातवें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद मुम्बई सिटी एफसी मंगलवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में होने वाले अपने अगले मैच में एससी ईस्ट बंगाल (एससीईबी) से भिड़गी, जहां उसकी कोशिश जीत की लय जारी रखने की होगी। कोच सर्जियो लोबेरा की मुम्बई सिटी ने अब तक प्रति मैच 511 पास खेले हैं जबकि एससीईबी ने अपने पहले मैच में 476 पास किए थे, जहां उसे मौजूदा चै

म्पियन एटीके मोहन बागान से हार का सामना करना पड़ा था।
अपने दोनों मैचों में बॉल पजेशन पर दबदबा बनाए रखने के बावजूद मुम्बई की टीम गोल करने में संघर्ष करती हुई दिखाई दी है। आईसलैंडर्स की टीम ने दो मैचों में अब तक केवल एक ही गोल किया है।टीम के लिए आक्रमण की जिम्मेदारी एक बार फिर से एडम ली फोंड्रे और हुगो बोउमस के कंधों पर होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बार्थोलोमेव ओग्बेचे को शुरुआती इलेवन में मौका मिलता है कि नहीं। लोबेरा का मानना है कि लीग में ईस्ट बंगाल का अनुभवहीन मायने नहीं रखता है क्योंकि उनकी टीम में गहराई है और उन्हें हराना मुश्किल होगा।

लोबेरा ने कहा, " हमारा ध्यान प्रत्येक स्तर पर सुधार करने और पिछली गलतियों से सीखने पर है। कोच के रूप में मुझे जो चाहिए उसमें कुछ भी नहीं बदला है। मैं खेल और बॉल पजेशन पर नियंत्रण चाहता हूं और मौका बनाना चाहता हूं, लेकिन यह आसान नहीं है। वे बिना बॉल के भी वे एक संगठित टीम हैं। हमें आक्रमण और डिफेंस, दोनों में परिस्थितियों का फायदा उठाने की जरूरत है।"
यह मुकाबला मुम्बई सिटी के डिफेंडर मंदर राव देसाई के लिए भी एक यादगार मुकाबला होगा जब वह आईएसएल में अपने 100वां मैच खेलने उतरेंगे। देसाई आईएसएल में 100 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बनेंगे।
देसाई ने कहा, " खिलाड़ी के लिए अधिक से अधिक मैच खेलना महत्वपूर्ण है। मैं वास्तव में इस पर गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी यह उपलब्धि उन सभी साथियों और कोचों को समर्पित करता हूं, जिनके मार्गदर्शन में मैं इस लीग में खेला हूं।"
दूसरी तरफ, ईस्ट बंगाल को आईएसएल के अब तक अपने पहले मैच में हार मिली थी। कोच रॉबी फॉलर को एक बार फिर से एंथोनी पिल्किींगनट और मैटी स्टीनमैन से काफी उम्मीदें होगी, जिनका काम मुम्बई की डिफेंस को रोकना होगा।फॉलर ने पहले मैच के बाद कहा था, " जिस तरह से हम खेले, उससे हमने यह साबित किया हम और बेहतर कर सकते हैं। हम नए हैं। हमें अपनी तैयारियों के लिए कम समय मिला है।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it