खेल

आईएसएल: केरला ब्लास्टर्स एफसी दक्षिणी डर्बी में बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगी

Kunti Dhruw
11 Dec 2022 2:07 PM GMT
आईएसएल: केरला ब्लास्टर्स एफसी दक्षिणी डर्बी में बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगी
x
कोच्चि: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन में पहली बार दक्षिणी डर्बी का गवाह बनेगा, क्योंकि प्रतिद्वंद्वी बेंगलुरू एफसी और केरला ब्लास्टर्स रविवार को कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भिड़ेंगे। ब्लास्टर्स ने अपने पिछले पांच आईएसएल खेलों में से चार में जीत हासिल की है, जबकि ब्लूज़ ने अपने पिछले छह में से पांच को गंवा दिया है, इसलिए यह विपरीत टीमों की लड़ाई होगी। केरल अपनी जीत की लय को जारी रखना चाहेगा जबकि बेंगलुरू एफसी जीत की राह पर लौटना चाहेगी।
आईएसएल के इतिहास में पहली बार, केरल ब्लास्टर्स ने अपने हाल के दौर में चार सीधे गेम जीते हैं। ब्लास्टर्स ने अपने पिछले चार मैचों में आठ गोल किए हैं, जिनमें से तीन मुकाबलों में क्लीन शीट रखते हुए। पिछले हफ्ते, केरला ब्लास्टर्स एफसी ने जमशेदपुर में 17वें मिनट में दिमित्रियोस डायमंटाकोस के शानदार गोल की बदौलत सभी तीन अंक हासिल किए। इस सीज़न में क्लब के सबसे अधिक गोल करने के लिए ग्रीक स्ट्राइकर, कलिउज़नी के साथ मिलकर बंधे। आठ खेलों में, प्रत्येक खिलाड़ी पहले ही चार गोल कर चुका है।
"हम जानते हैं कि यह केरल के लोगों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खेल है। हम एक टीम के रूप में इस तरह का खेल खेलना पसंद करते हैं। जब आपके पास एक फुटबॉल खिलाड़ी का दिमाग होता है, तो आप प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं और हर सप्ताहांत इस तरह के खेल खेलना पसंद करते हैं।" हम कल एक दिलचस्प खेल की उम्मीद कर रहे हैं। बेहतर टीम जीत सकती है, "वुकोमोनोविक ने आईएसएल वेबसाइट के हवाले से मैच से पहले कहा। बेंगलुरू एफसी ने दो हफ्ते पहले अपनी हार का सिलसिला तोड़ दिया था, लेकिन पिछले हफ्ते घर में एटीके मोहन बागान के खिलाफ उन्हें एक और हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरू एफसी ने आठ मैचों में केवल चार गोल किए हैं, जो कि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के साथ साझा किया गया सीजन-लो है। पाब्लो पेरेज़ के शामिल होने से, ब्लूज़ एक बदलाव की उम्मीद कर रहा होगा। क्लब ने मिडफ़ील्ड और हमले की ताकत को मजबूत करने के लिए स्पेनिश आक्रामक मिडफ़ील्डर पर हस्ताक्षर किए।
अपने शुरुआती लाइनअप में एक विदेशी खिलाड़ी के लिए जगह होने के अलावा, बेंगलुरू के मुख्य कोच साइमन ग्रेसन के पास जेवी हर्नांडेज़ और पेरेज़ की स्पेनिश सेंटर-बैक जोड़ी का उपयोग करने के लिए एक मिडफ़ील्डर को बेंचने का विकल्प है। दो हफ्ते पहले एफसी गोवा के खिलाफ ब्रेस हासिल करने के बाद हर्नांडेज़ इस सीज़न में अब तक टीम के प्रमुख स्कोरर हैं। (एएनआई) ब्लूज़ ने इन दोनों टीमों के बीच 10 आईएसएल खेलों में से छह में जीत हासिल की है, इस प्रकार रिकॉर्ड बुक दर्शकों के पक्ष में है। केवल दो बार ब्लास्टर्स ने जीत हासिल की है और उनके दो गेम ड्रॉ रहे हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story