खेल

श्रीलंका के खिलाफ इशान किशन को नहीं मिला टीम में जगह

Bharti sahu
25 July 2021 12:28 PM GMT
श्रीलंका के खिलाफ इशान किशन को नहीं मिला टीम में जगह
x
भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का मुकाबला रविवार को खेलना है और इससे ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा अपनी फेवरेट भारतीय प्लेइंग इलेवन का चयन किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का मुकाबला रविवार को खेलना है और इससे ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा अपनी फेवरेट भारतीय प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। आकाश चोपड़ा ने पहले टी20 मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में इशान किशन को शामिल नहीं किया और बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज उन्होंने संजू सैमसन को मौका दिया है। अपनी इस टीम में उन्होंने चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को भी शामिल नहीं किया।

आकाश चोपड़ा ने बतौर ओपनर कप्तान शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ का चयन किया। पृथ्वी शॉ इस मैच के जरिए टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं। वहीं तीसरे नंबर के लिए उन्होंने घरेलू स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले देवदत्त पडीक्कल को चुना। अगर पडीक्कल को पहले मैच में मौका मिलता है तो वो भी अपना टी20 डेब्यू कर सकते हैं। वहीं चौथे नंबर पर उन्होंने सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जिन्होंने वनडे सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था।

उन्होंने अपनी टीम में बतौर विकेटीकपर संजू सैमसन का चयन किया तो वहीं ऑलराउंडर के रूप में उन्होंने हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को टीम में जगह दी। तेज गेंदबाज के दौर पर उन्होंने टीम में भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर का चयन किया। उन्होंने नवदीप सैनी को टीम में जगह नहीं दी जिन्हें तीसरे वनडे में भारतीय टीम में शामिल किया गया था। बतौर स्पिनर उन्होंने अपनी टीम में दो खिलाड़ियों को चुना। युजवेंद्रा चहल को आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में शामिल किया। उनकी टीम में दूसरे स्पिनर वरुण चक्रवर्ती हैं जिन्होंने अपने डेब्यू वनडे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट चटकाए थे।

पहले टी20 मुकाबले के लिए आकाश चोपड़ा की भारतीय प्लेइंग इलेवन-
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्र कुमार, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta