खेल

इरफान पठान ने आईपीेएल 2020 की परफॉर्मेंस के आधार पर कही ये बात

Bharti sahu
13 Nov 2020 8:19 AM GMT
इरफान पठान ने आईपीेएल 2020 की परफॉर्मेंस के आधार पर कही ये बात
x
आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपटिल्स के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए रिकाॅर्ड पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपटिल्स के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए रिकाॅर्ड पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया। भारत के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान ने आईपीेएल 2020 की परफॉर्मेंस के आधार पर कहा कि आगे 4-5 साल दिल्ली कैपिटल्स के होंगे।

इरफान पठान ने एक शो में कहा, 'मुझे लगता है कि अगले कुछ सालों में दिल्ली कैपिटल्स चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम साबित होगी। उन्होंने अधिकांश मैचों में अपना दबदबा बनाया और मैच जीते। अगले कुछ साल दिल्ली के होंगे। पठान ने कहा, 'उन्होंने टीम के चयन में काफी समय लगाया। अब उनके पास अच्छी टीम बन गई है। उनके पास अच्छा कप्तान है। उनके पास कुछ दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने 7 सालों में पहली बार प्लेऑफ में प्रवेश किया। इस साल वे फाइनल में पहुंचे। 2020 में वह खिताब जीतने से एक कदम दूर रह गए, लेकिन पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने कंसीस्टेंसी दिखाई।

पूर्व भारतीय क्रिकेट ने कहा, दिल्ली को 2 चीजों पर काम करना होगा ताकि वे अच्छे फिनिशर बन सकें, यानी वे अच्छे फिनिशर तैयार करें। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स अब भी शिमरोन हेटमायर और मार्कस स्टोइनिस पर निर्भर हैं। स्टोइनिस ने काफी हद तक अच्छा किया, लेकिन उन्हें सपोर्ट के लिए और बल्लेबाज चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें एक अच्छे स्पिनर की भी जरूरत है। उनके पास अच्छे ओपनर और अच्छा मध्यक्रम है। उनके पास अच्छा कूल कप्तान है। मुझे लगता है आने वाले 4-5 साल दिल्ली के होंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta