खेल

तेज गेंदबाज टी. नटराजन की शानदार गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए इरफान पठान

Bharti
9 Nov 2020 7:01 AM GMT
तेज गेंदबाज टी. नटराजन की शानदार गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए इरफान पठान
x
आइपीएल 2020 के क्वालीफायर-2 में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हार गई, लेकिन तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने डेथ ओवर्स में अपनी शानदार गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आइपीएल 2020 के क्वालीफायर-2 में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हार गई, लेकिन तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने डेथ ओवर्स में अपनी शानदार गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी की है। इससे प्रभावित होकर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उनकी काफी तारीफ की। पठान ने ट्वीट करके कहा, ' आइपीएल में किसी अनकैप्ड प्लेयर के नटराजन की तरह सटीक यॉर्कर करते नहीं देखा है।'

रविवार को निर्णायक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम ने ओपनिंग में बदलाव करते हुए शिखर धवन के साथ मार्कस स्टोइनिस के बल्लेबाजी करने भेजा।स्टोइनिस ने फैसले को सही ठहराते हुए टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। पावरप्ले में दोनों ने मिलकर 65 रन बनाए। स्टोइनिस ने 27 गेंदों पर 38 रन बनाए। वहीं धवन ने 78 रनों की पारी खेली। दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में तीन विकेट पर 189 रन बनाए।

दिल्ली की टीम और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती थी, लेकिन डेथ ओवर्स के दौरान टी नटराजन की अनुशासित गेंदबाजी से दिल्ली को 200 रनों से काफी नीचे रोक दिया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सटीक यॉर्कर किया। उन्होंने चार ओवरों में केवल 32 रन दिए। उन्होंने आखिरी ओवर में केवल सात रन दिए। जबकि,क्रीज पर सिरमोन हैटमायर और रिषभ पंत जैसे धाकड़ बल्लेबाज क्रीज पर थे।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी नटराजन की तारीफ की और ट्वीट करके कहा कि हैदराबाद के गेंदबाजों ने आखिरी दो ओवरों में शानदार गेंदबाजी की। हैट्स ऑफ नटराजन और संदीप शर्मा। दबाव वाले मैच में शानदार बखूबी अपने काम को अंजाम दिया। हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज ने इस साल आइपीएल में 16 मैचों में 16 विकेट लिए। डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने के बाद भी उनका इकोनॉमी रेट 8.02 का रहा।













Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it