खेल

IPL2020: जब मैच के दौरान एक ही छोर पर खड़े हो गए 2 बल्लेबाज, जानिए पूरा माजरा

jantaserishta.com
12 Oct 2020 3:40 AM GMT
IPL2020: जब मैच के दौरान एक ही छोर पर खड़े हो गए 2 बल्लेबाज, जानिए पूरा माजरा
x

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को अबु धाबी में खेले गए IPL मैच में एक मौका ऐसा आया, जब मुंबई के दोनों बल्लेबाज क्रीज के एक ही छोर पर खड़े हो गए और विपक्षी टीम दिल्ली रन आउट करने में नाकाम रही.




दरअसल, हुआ यूं कि मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 11वें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज कैगिसो रबाडा गेंदबाजी के लिए आए.

कैगिसो रबाडा ने 11वें ओवर की दूसरी गेंद डाली जिस पर सूर्यकुमार यादव ने शॉट खेलकर एक रन लेने की कॉल दी, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने तुरंत अपना इरादा बदल लिया और नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ईशान किशन भाग कर उनके पास पहुंच गए.




दोनों बल्लेबाज क्रीज के एक ही छोर पर खड़े हो गए, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स सही छोर पर गेंद हिट नहीं कर पाई. सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने मिलकर 53 रनों की पार्टनरशिप की थी.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के 163 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 166 रन बना लिए और 5 विकेट से ये मैच जीत लिया.

मुंबई इंडियंस की टीम ने पांचवीं जीत हासिल की और 10 अंकों के साथ बेहतर नेट रन रेट के आधार पर टॉप पर जा पहुंची. यह उसका सातवां मैच था. दिल्ली के भी इतने ही मैचों में 10 अंक हैं, यह उसकी दूसरी हार रही.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta