खेल

आईपीएल: विराट कोहली ने हार के बाद दिए संकेत...अगले मैच में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

Subhi
6 Oct 2020 5:45 AM GMT
आईपीएल: विराट कोहली ने हार के बाद दिए संकेत...अगले मैच में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री
x

आईपीएल विराट कोहली ने हार के बाद दिए संकेत...अगले मैच में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

आईपीएल 2020 के 19वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से हरा दिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल 2020 के 19वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से हरा दिया. आरसीबी के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. उनके अलावा आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज़ दिल्ली के गेंदबाज़ों के आगे टिक कर नहीं खेल सका. इस तरह से हार के बाद कप्तान कोहली काफी निराश नज़र आए.

इस तरह बड़ी हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा, "मैच के पहले 6 ओवरों में हमने बेहतरीन शुरुआत की, लेकिन उसके बाद के 8 ओवर में हम पीछे होते चले गए. आगे हमें जब भी मैच में मौका मिले, तो हमें उसे भुनाना होगा. इस तरह के प्रदर्शन से दुख होता है. हमारी गेंदबाजी और बल्लेबाज़ी दोनों और बेहतर हो सकती थी. आज का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा."

दिल्ली से मिले 197 रनों के लक्ष्य के जवाब में आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज़ बड़ी साझेदारी नहीं कर सका. इस बारे में कोहली ने कहा कि इतने बड़े स्कोर का पीछा करने के लिए हमें एक बड़ी साझेदारी की ज़रूरत थी. अगर आपके हाथ में आठ विकेट हैं और आपको अंत के 10 ओवर में 100 से ज्यादा रन चाहिए तो आपको साझेदारी करनी होगी.

वहीं दिल्ली की तारीफ करते हुए किंग कोहली ने कहा कि दिल्ली ने आज निडर और निर्भीक क्रिकेट खेला और उनकी बल्लेबाज़ी शानदार रही. उनके पास बेहतरीन तेज़ गेंदबाज़ और शानदार स्पिनर हैं. मैं ये नहीं कहूंगा कि उन्हें हराया नहीं जा सकता है, लेकिन यह ज़रूर कहूंगा कि उन्हें हराना मुश्किल है.

आरसीबी ने आईपीएल 2020 की नीलामी में दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को काफी मोटी रकम में खरीदा था. लेकिन मॉरिस अभी तक एक भी मैच नहीं खेले हैं. मॉरिस के बारे में जानकारी देते हुए कोहली ने कहा कि क्रिस मॉरिस आज खेलने वाला था, लेकिन अंत में वह नहीं खेल सका. हमारा अगला मैच चार दिन के बाद है, ऐसे में वो अगला मैच खेल सकते हैं. हमें पता है कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. हमें आगे बस प्रोफेशनल तौर पर क्रिकेट खेलनी होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it