खेल

आईपीएल राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

Kunti Dhruw
15 May 2024 2:34 PM GMT
आईपीएल राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया
x
जनता से रिश्ता: आईपीएल 2024: राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया
बारसापारा स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।
गुवाहाटी: बारसापारा स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.
रॉयल्स की नजर पंजाब किंग्स पर जीत पर होगी जो पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। उन्हें अपने सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक, जोस बटलर की सेवाओं की कमी खलेगी क्योंकि वे यह पता लगाना चाहेंगे कि 2022 ऑरेंज कैप विजेता द्वारा छोड़े गए अंतर को कैसे भरा जाए।
“यह हमारे लिए दूसरा घर है, हमने यहां काफी समय बिताया है। हमने यह आकलन करने में दो दिन बिताए कि क्या ओस है और क्या नहीं। टीम, बल्लेबाजी और गेंदबाजी इकाई अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हर कोई शांत है और हम बाहर आकर क्रिकेट का शानदार खेल खेलने के लिए उत्साहित हैं, ”आरआर कप्तान संजू सैमसन ने कहा।
दूसरी ओर, पंजाब किंग्स को भी 2024 टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए अधिकांश अंग्रेजी खिलाड़ियों के सीज़न के अंत से पहले टीम छोड़ने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा है।
“आज रात हम वास्तव में एक अच्छी टीम से खेलेंगे, और हम अब कुछ अभियानों को खराब कर सकते हैं और कुछ गर्व के साथ समाप्त कर सकते हैं। हमारे पास वास्तव में अच्छी टीम है लेकिन उनमें से कुछ खेलों में हम बड़े क्षणों में जीत नहीं सके। हम क्वालीफाइंग से लगभग 2-3 जीत दूर हैं और हम वहां नहीं हैं क्योंकि हमने बड़े क्षणों का फायदा नहीं उठाया, ”पीबीकेएस के कप्तान सैम कुरेन ने कहा।
प्लेइंग
पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (डब्ल्यू), सैम कुरेन (सी), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह
स्थानापन्न: तनय त्यागराजन, ऋषि धवन, विधाथ कावेरप्पा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत सिंह भाटिया
राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, अवेश खान, युजवेंद्र चहल
विकल्प: नंद्रे बर्गर, तनुश कोटियन, केशव महाराज, कुलदीप सेन, डोनोवन फरेरा
Next Story