खेल

आईपीएल : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने क्वारंटीन में शुरू की ट्रेनिंग

Subhi
15 Sep 2021 5:16 AM GMT
आईपीएल : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने क्वारंटीन में शुरू की ट्रेनिंग
x
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात में क्वारंटीन के दौरान ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में क्वारंटीन के दौरान ट्रेनिंग शुरू कर दी है. आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होना है. रोहित इंग्लैंड से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ शनिवार को यूएई पहुंचे थे. ये सभी खिलाड़ी छह दिनों के लिए क्वारंटीन में हैं.

मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी ने कप्तान के होटल में बाइसाईकिल के जरिए व्यायाम करने की फोटो ट्विटर पर साझा की. फ्रेंचाइजी ने साथ ही फील्डिंग कोच जेम्स पामेंट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें यूएई पहुंचने वाले खिलाड़ियों के साथ वह ड्रिल कर रहे हैं. यह भी पढ़ें : IPL 2021: सीएसके के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने MS Dhoni को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहीं ये बातें
मुंबई इंडियंस आईपीएल की गत विजेता है और वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. मुंबई का इसके बाद मकाबला अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से 23 सितंबर को होगा.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it