खेल

आईपीएल: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर आया ताजा अपडेट, देखें वीडियो

Janta Se Rishta Admin
25 Sep 2021 12:10 PM GMT
आईपीएल: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर आया ताजा अपडेट, देखें वीडियो
x

आईपीएल 2021 के 39वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से होना है। यूएई लेग की शुरुआत रोहित शर्मा की पलटन के लिए खराब रही है और टीम ने अबतक खेले दोनों ही मैचों में हार का सामना किया है। चेन्नई के बाद केकेआर ने मुंबई को 7 विकेट से पटखनी दी थी। हार्दिक पांड्या की फिटनेस टीम के लिए बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है और टीम उनको काफी मिस कर रही है। मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स जहीर खान ने आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले हार्दिक की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि पांड्या ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और कोहली की टीम के खिलाफ खेलेंगे या नहीं इस पर जल्द फैसला लिया जाएगा।

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए जहीर ने कहा, 'आप हमारा एक प्रैक्टिस सेशन होना है और हम देखेंगे कि हार्दिक कैसा कर रहे हैं और उसके बाद ही हम उनके ऊपर कॉल लेंगे। उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और इस समय यही बात मैं आप लोगों को बता सकता हूं, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह फिट होंगे और आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।' हार्दिक चेन्नई सुपर किंग्स और फिर कोलकाता के खिलाफ हुए मैच में नहीं उतरे थे। बता दें कि हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में भी शामिल हैं यही वजह है कि उनकी फिटनेस पर हर किसी की नजर जमी हुई हैं।

कोलकाता के बल्लेबाजों ने मुंबई के तेज गेंदबाजों की जमकर पिटाई की थी। जसप्रीत बुमराह ने अपने 4 ओवर में 43 रन दिए थे, तो ट्रेंट बोल्ट ने सिर्फ 2 ओवर में 23 रन लुटाए थे और वह अपना स्पैल भी पूरा नहीं कर सके थे। बल्लेबाजी में टीम की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ही फॉर्म में दिखे थे, जबकि सूर्याकुमार यादव, ईशान किशन जैसे बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया था। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए मुंबई को हर हाल में बैंगलोर को हराना होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta