Top
खेल

IPL: हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मोर्गन ने तोड़ी चुप्पी...बोली यह बड़ी बात

Subhi
17 Oct 2020 6:15 AM GMT
IPL: हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मोर्गन ने तोड़ी चुप्पी...बोली यह बड़ी बात
x

IPL: हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मोर्गन ने तोड़ी चुप्पी...बोली यह बड़ी बात 

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच से ठीक पहले केकेआर की टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिला था. केकेआर ने दिनेश कार्तिक के साथ पर इयॉन मोर्गन को टीम का कप्तान नियुक्ति किया है. मोर्गन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के लिए ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है.

कार्तिक के स्थान पर मोर्गन को कप्तान बनाने का दांव मुंबई इंडियंस के खिलाफ नहीं चला. पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 8 ओवर में 42 के स्कोर पर चार विकेट गंवा दिए. हालांकि कमिंस की 53 रन की पारी और मोर्गन की नाबाद 39 रन की पारी की बदौलत केकेआर 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाने में कामयाब रही. लेकिन मुंबई ने यह लक्ष्य दो विकेट के नुकसान पर 16.5 ओवर में ही हासिल कर लिया.

मोर्गन ने कहा, ''हमने बहुत सारी गलतियां की. मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी भी शानदार रही. मुंबई इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.'' मोर्गन ने हार के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव पर जोर दिया है. उन्होंने कहा, ''हमें बल्लेबाजी क्रम में बदलाव के लिए तैयार रहना होगा.''

मोर्गन ने कहा कि मुंबई ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे उन्हें रोकना मुश्किल था. उन्होंने कहा, ''हम मुंबई के खिलाफ मुकाबले में कभी भी बेहतर स्थिति में नहीं थे. हमने हालांकि संघर्ष करने लायक रन बना लिये थे लेकिन जिस तरह से मुंबई ने बल्लेबाजी की उससे उन्हें रोकना मुश्किल था.''

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक आईपीएल 13 में 8 मुकाबले खेले हैं जिनमें से चार में उसे जीत मिली है और चार में हार. केकेआर के लिए आगे के मैच अब पहले से ज्यादा अहम हो गए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it