खेल

आईपीएल: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद कीरन पोलार्ड ने रोहित शर्मा की वापसी पर बोला यह बड़ी बात

Subhi
1 Nov 2020 12:54 AM GMT
आईपीएल: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद कीरन पोलार्ड ने रोहित शर्मा की वापसी पर बोला यह बड़ी बात
x

आईपीएल: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद कीरन पोलार्ड ने रोहित शर्मा की वापसी पर बोला यह बड़ी बात 

आईपीएल 2020 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हरा दिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल 2020 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हरा दिया. इस सीजन में मुंबई की यह 9वीं जीत है. इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कीरन पोलार्ड ने कहा कि टीम के नियमित कप्तान राहित शर्मा बायें पैर की मांसपेशियों के खिंचाव (हैमस्ट्रिंग की चोट) से उबर रहे हैं. वह जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं.

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया था. इसी चोट के कारण उन्हें राष्ट्रीय टीम की चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किसी भी सीरीज़ के लिए नहीं चुना है.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद कीरन पोलार्ड ने कहा, "रोहित बेहतर हो रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगे."

मुंबई इंडियंस के करीबी सूत्रों के मुताबिक, रोहित पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अंतिम लीग मैच से टीम में वापसी कर सकते थे. लेकिन अब जब दिल्ली के खिलाफ ही जीत के बाद मुंबई के 18 अंक हो गए हैं, तो अब उस मैच का कोई महत्व नहीं बचा है. ऐसे में रोहित अब प्ले ऑफ से ही टीम में वापसी कर सकते हैं.

रोहित की चोट की निगरानी कर रहे एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा, ''इस बात की काफी संभावना है कि रोहित प्ले ऑफ में खेलेंगे. टीम का शीर्ष दो में स्थान पक्का होने के बाद उनके पास फिट होने के लिए अतिरिक्त समय होगा.''

गौरतलब है कि मुंबई के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई ने 14.2 ओवर में ही आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it